Vivek Oberoi ने सोलिटेरियो के ‘ब्लिंग बेटर’ इंडिया टूर का किया उद्घाटन, गणेश आरती के साथ की शुरुआत

विवेक ओबेरॉय ने सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड के सीईओ और सह-संस्थापक रिकी वसंतानी के साथ आरती के दौरान बप्पा का आशीर्वाद लिया। उन्होंने ने पुणे के प्राचीन गणपति मण्डल श्री दगड़ू सेठ हलवाई गणपति को 66 कैरेट का तिलक भेंट किया। गणपति आरती के दौरान आयोजित यह औपचारिक भेंट, गणपति मण्डल कि 133 साल की विरासत याद दिलाती है।

Vivek Oberoi

Vivek Oberoi

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
बॉलीवुड अभिनेता और सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड के सह-संस्थापक विवेक ओबेरॉय ने पुणे के प्राचीन गणपति मण्डल श्री दगड़ू सेठ हलवाई गणपति को 66 कैरेट का तिलक भेंट किया। गणपति आरती के दौरान आयोजित यह औपचारिक भेंट, गणपति मण्डल कि 133 साल की विरासत याद दिलाती है और इस सितंबर मे सोलिटेरियो के ‘ब्लिंग बेटर’ इंडिया टूर की शुरुआत का प्रतीक है।
विवेक ओबेरॉय ने सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमंड के सीईओ और सह-संस्थापक रिकी वसंतानी के साथ आरती के दौरान बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर बोलते हुए, ओबेरॉय ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा “ हमने पुणे में मामूली शुरुआत की और अब दुनिया भर के 7 से अधिक देशों और 21 शहरों मे पहुँच गए हैं, जो बप्पा की कृपया के बिना संभव नहीं हो सकता था। जैसे-जैसे सोलिटेरियो अपने विकास के रास्ते पर आगे बाग रहा है, हम नई ऊंचाइयों तक पहुँचने मे मदद करने के लिए फिर से बप्पा का आशीर्वाद चाहते हैं।
सोलिटेरियो लैब-ग्रोन डायमण्ड्स, जो दुबई मे बुर्ज खलीफा पर प्रदर्शित होने वाले भारत के पहले आभूषण ब्रांडों में से एक था, ने खुद को पर्यावरण के अनुकूल, संघर्ष मुक्त हीरा उद्योग मे अग्रणी के रूप मे स्थापित किया है। पुणे, गोवा, मुंबई, लखनऊ, चंडीगढ़, हैदराबाद, बैंगलुरु और चेन्नई सहित प्रमुख भारतीय शहरों मे मजबूत उपस्थिति के साथ, सोलिटेरियो के स्पेन, बाहामास, नाइजीरिया, मलेशिया और दुबई मे भी अंतर्राष्ट्रीय स्टोर हैं।
‘ब्लिंग बेटर’ दौरे में ओबेरॉय पुणे, बैंगलुरु, चेन्नई और दिल्ली का दौरा करेंगे, जहां वह आगामी सीजन से पहले उत्सव की तैयारियों, स्टोर कि दक्षता और बाजार में जाने कि रणनीतियों की देखरेख करेंगे।
ब्रांड के इक्स्टेन्सिव उत्सव कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए, रिकी वसंतानी ने कहा, “सोलिटेरियो भारतीय ग्राहकों को हीरे का अनुभव करने के तरीके को फिर से परिभाषित करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारे विचारशील डिजाइनों और बेजोड़ गुणवत्ता से लेकर हमारे असाधारण मूल्य प्रस्तावों तक, हमने एक अनूठी पहचान तैयार की है जो आधुनिक, पर्यावरण के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के साथ प्रतिध्वनित होती है। हमारे प्रयोगशाला में उगाए गए हीरे विलासिता का प्रतिनिधित्व करते हैं जो कालातीत और नैतिक दोनों हैं, जिसे जीवन भर सँजोने के लिए डिजाइन किया गया है। विवेक के दौरे के दौरान दुकानों का दौरा करने के साथ, हमारे ग्राहकों को लगातार अनूठी पेशकश देने का हमारा उत्साह फिर से बढ़ गया है। इस नेशनल टूअर के साथ विवेक ओबेरॉय और सोलिटेरियो फीनिक्स मार्केटसिटी, बैंगलुरु में एक डायमंड पार्टी कि मेजबानी करेंगे, जिसके बाद चेन्नई के फीनिक्स पैलेडियम में डायमंड और डेनिम पार्टी होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | भोजपुरी (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited