Bigg Boss 16: फरमान खान से शादी करेंगी सुंबुल तौकीर खान? बिग बॉस से पहले ही बनाया ये प्लान!

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में सुंबुल तौकीर खान इस समय बेहद अकेली सी पड़ गई हैं। शालीन भनोट और टीना दत्ता से झगड़े के बाद फरमान खान की एंट्री से उन्हें कुछ राहत मिली थी लेकिन फरमान भी अब घर में नहीं हैं। इस बीच फरमान के साथ रिश्ते को लेकर सुंबुल ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer Khan and Farman Khan

Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer Khan and Farman Khan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 में फरमान की वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं हुई।
  • बिग बॉस में अकेली पड़ गई हैं सुंबुल तौकीर खान।
  • सुंबुल ने की फरमान खान से शादी की बात।
Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में बीते दिनों सुंबुल तौकीर खान के संबंधों को लेकर काफी झगड़ा हुआ है। उनका शालीन भनोट के साथ रिश्ता हो या टीना दत्ता के साथ, सुंबुल के लिए बिग बॉस का घर काफी मुश्किलों भरा नजर आ रहा हैं। इस बीच घर में एक्टर फरमान खान की एंट्री से सुंबुल को थोड़ी राहत जरूर मिली थी, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि फरमान एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए नहीं बल्कि अपने नए धारावाहिक का प्रमोशन करने के लिए यहां घर में आए। अब एक बार फिर सुंबुल घर में अकेली पड़ गई हैं। इस बीच कल के एपिसोड में उन्होंने एक खुलासा किया है।
13 साल बड़े लड़के से शादी करेंगी सुंबुल?
बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में फरमान खान के बारे में बात करते हुए सुंबुल ने कहा, ‘मैनें और फरमान ने इस ट्रीटी (समझौता) पर साइन किए हैं कि अगर 40 साल की उम्र तक उसकी शादी नहीं हुई तो हम दोनों शादी कर लेंगे। वो मुझसे 13 साल बड़ा है।’ सुंबुल की इस बात पर फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ लोगों का मानना है कि सुंबुल अभी बचकानी बातें करती हैं। वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि सुंबुल, फरमान को लेकर कुछ फील करती हैं। इस बीच सुंबुल ने फरमान को केवल एक अच्छा दोस्त ही बताया है।
शालीन भनोट से टूट गई बातचीत
कुछ समय पहले सुंबुल के पिता नें शालीन और टीना के बारे में कुछ ऐसी भाषा का यूज किया था, जिसके बाद दोनों का गुस्सा सुंबुल पर टूट गया था। बस इसी के बाद से ही शालीन भनोट ने सुंबुल से दूरियां बना ली हैं। उनका मानना है कि सुंबुल की वजह से नेशनल टेलीविजन पर उनकी गलत छवि नजर आ रही है।
बता दें शालीन और टीना की नजदीकियों पर भी घरवालों के साथ ही फैंस भी सवाल उठा रहे हैं। फैंस का मानना है कि दोनों अपने रिलेशन को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited