12th Fail B.O Collection: विक्रांत मैसी की फिल्म ने कंगना की तेजस को पछाड़ा, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग​

12th Fail Box Office Collection Day 2: विक्रांत मैसी की फिल्म 12वीं फेल को दर्शकों खूब पसंद कर रहे हैं। फिल्म की कमाई ने रफ्तार पकड़ ली है। 12 वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई कर ली है।

12th fail

12th Fail Box Office Collection (credit pic: instagram)

12th Fail Box Office Collection Day 2: विक्रात मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 12वीं फेल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म का निर्देशन विधु विनोध चोपड़ा ने किया है। फिल्म में विक्रांत ने आईपीएस अधिकारी मनोज वर्मा का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी सत्य जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे गांव कालड़का शहर में आकर आईपीएस की तैयारी करता है।
फिल्म में विक्रांत की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अमिट छोप छोड़ देते हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।
दूसरे दिन 12वीं फेल ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग
फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर 2.20 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 1.10 करोड़ की कमाई की थी। कुल मिलाकर फिल्म ने 3.30 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। 12वीं फेल कंगना की तेजस को कड़ी टक्कर दे रही हैं।
विक्रांत की फिल्म को 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म तेजस को पीछे छोड़कर आगे निकल गई है। वहीं, कंगना की तेजस की बात करें तो फिल्म ने दूसरे दिन 1.25 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने कुछ मिलाकर 3 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की कमाई देखकर मेकर्स को झटका लगा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited