Vikrant Massey स्टारर '12th Fail' के Katrina Kaif ने बांधे तारीफों के पुल, कही ये बात

Katrina Kaif on 12th Fail Success: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इवेंट के दौरान कैटरीना कैफ ने विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म '12वीं फेल' की जमकर तारीफ की। एक्ट्रेस ने कहा अच्छी स्टोरी हमेशा काम करती है।

Vikrant Massey and Katrina Kaif

Vikrant Massey and Katrina Kaif

Katrina Kaif on 12th Fail Success: साल 2023 में रिलीज हुई विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म '12वीं फेल' (12th Fail) अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की सफलता से पूरा बॉलीवुड खुश हैं। हरकोई '12वीं फेल' देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ कर रहा है। इस फिल्म का निर्देशन विधू विनोद चोपड़ा ने किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। आयुष्मान खुराना से लेकर रोहित शेट्टी, कंगना रनौत सहित कई सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफों के पुल बांधे हैं। ऐसे में अब इस लिस्ट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम भी जुड़ गया है। कैटरीना कैफ ने भी फिल्म की सफलता पर इसकी तारीफ की है।
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति इस समय फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस प्रमोशन इवेंट के दौरान जब कैटरीना से पूछा कि क्या एक्टर्स अपनी पसंदीदा फिल्मों पर एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। उन्होंने विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' की सफलता पर जोर दिया और कहा कि हर एक्टर को अपनी पसंद पर संदेह नहीं करना चाहिए। कैटरीना कैफ ने '12वीं फेल' (12th Fail) का उदाहरण देते हुए कहा कि अगर स्टोरी अच्छी है तो यह हमेशा पसंद की जाएगी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म 'टाइगर 3' में देखा गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे। इसके अलावा एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 12 जनवरी के दिन रिलीज होने जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited