इन 5 कारणों से 'भूल भुलैया 3' को अपने रास्ते से उखाड़ फेंकेगी 'Singham Again', ट्रेलर में ही मिल जाएंगे पक्के सबूत!

Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3 Box Office Clash: रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन और कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 3 एक साथ दिवाली पर ही रिलीज होने वाली हैं। इस बीच यहां हम उन 5 कारणों पर नजर डालते हैं, जिनको देख ऐसा लग रहा है कि यह बॉक्स ऑफिस क्लैश सिंघम अगेन के नाम हो सकता है।

Bhool Bhulaiyaa vs Singham Again Clash: Who will win

Bhool Bhulaiyaa vs Singham Again Clash: Who will win

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Singham Again vs Bhool Bhulaiyaa 3 Box Office Clash: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 भी दिवाली वीकेंड पर रिलीज होने वाली है। IMDb की भारत की मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में नंबर वन पर आने वाली भूल भुलैया 3 को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म का टीजर सामने आया है, जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ ही विद्या बालन की वापसी को देखकर फैंस और भी एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि कार्तिक की इस फिल्म के लिए राहें इतनी आसान नहीं होने वाली हैं। यह भी पढ़ें- Singham Again Trailer: अजय, अक्षय और रणवीर का एक्शन, दीपिका-करीना का जादू! इन 5 कारणों से तबाही मचा देगा ट्रेलर
बॉक्स ऑफिस सफलता की इस मंजिल के बीच में रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन भी खड़ी हुई है। अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, जैकी श्रॉफ, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर जैसे सितारों से सजी इस कॉप्स यूनिवर्स की फिल्म को देखने के लिए भी फैंस उतावले हो रहे हैं। इस साल दो बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म एक साथ टकराने को तैयार हैं। हम यहां इस आर्टिकल में उन 5 कारणों पर नजर डालने वाले हैं, जिन्हे देखकर लगता है कि इस बॉक्स ऑफिस क्लैश में सिंघम अगेन की जीत हो जाएगी।

सिंघन अगेन में मिलेगा जबरदस्त एक्शन

भूल भुलैया 3 में जहां फैंस को कॉमेडी और हॉरर का तड़का मिलने वाला हैं वहीं एक्शन लवर्स के लिए सिंघम अगेन एकदम पर्फेक्ट साबित हो सकती है। एक दमदार थिएट्रिकल एक्सपीरियंस के लिए फैंस भूल भुलैया 3 से ज्यादा सिंघम अगेन पर पैसा खर्च करने के बारे में सोच सकते हैं।

Stree 2 की सफलता से बढ़ेंगी भूल भुलैया 3 की मुश्किलें

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने सभी बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म को काफी पसंद किया है। भूल भुलैया 3 भी इसी जॉनर की फिल्म है। यही कारण है कि ऑडियंस अब एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म देखने से अच्छा एक कॉप्स यूनिवर्स की फिल्म देख सकते हैं।

काफी समय बाद होगी रोहित शेट्टी की वापसी

रोहित शेट्टी ने आखिरी बार कॉप्स यूनिवर्स की अपनी फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया था। जो अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी थी। अब काफी समय बाद वह अपनी इस सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी की फिल्म की लेकर लौट रहे हैं। यही वजह से ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच अभी से ही काफी एक्साइटमेंट हैं।

लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट का मिलेगा फायदा

सिंघम अगेन में एक से बढ़कर एक स्टार्स मौजूद हैं। अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह जैसे लीड एक्टर्स की पॉप्यूलैरिटी के साथ ही फिल्म में दीपिका और करीना जैसी लीड एक्ट्रेस के होने से इसको लेकर काफी बज बना हुआ है। यहीं वजह है कि फिल्म भूल भुलैया 3 से बॉक्स ऑफिस क्लैश जीत सकती है।

एक्शन फिल्मों का ट्रेंड

यह बात यकीनन कही जा सकती है कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के मामले में किसी भी जॉनर से ज्यादा फिलहाल एक्शन फिल्में ज्यादा बेहतर कर रही हैं। इस पॉइंट को इग्नोर नहीं किया जा सकता है कि दर्शक अभी भी एक्शन फिल्म को प्राथमिकता दे रहे हैं। दिवाली बॉक्स ऑफिस क्लैश में दोनों ही फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited