69th Filmfare Awards 2024: रणबीर कपूर को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड घर लाईं आलिया भट्ट

69th Filmfare Awards 2024: बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड फंक्शन में से एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को बीती रात 28 जनवरी 2024 को गुजरात में आयोजित किया गया है। इस बीच बेस्ट एक्टर के लिए शाहरुख खान से लेकर विक्रांत मेस्सी तक कई एक्टर्स को नॉमिनेट किया गया है। हालांकि ये अवॉर्ड रणबीर कपूर के हाथ लग गया है।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wins Best Actor Filmfare Awards 2024

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wins Best Actor Filmfare Awards 2024

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
69th Filmfare Awards 2024: बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड फंक्शन में से एक फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards) को बीती रात 28 जनवरी 2024 को गुजरात में आयोजित किया गया है। इस बीच बेस्ट एक्टर के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) तक कई एक्टर्स को नॉमिनेट किया गया है। हालांकि फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हाथ लग गया है। रणबीर कपूर को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल के लिए यह अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद राहा कपूर के पापा की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं है। इसी के साथ ही कपूर परिवार में एक और अवॉर्ड आ गया है। फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी आलिया भट्ट ने अपने नाम कर लिया है।
आलिया को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए यह फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है। जिसके बाद अब फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड एक ही घर में चला गया है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

'सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं'

फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड रिसीव करते हुए रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल के फेमस डायलॉग को बोलते नजर आए हैं। जिसमें वह कहते हैं, 'सुनाई दे रहा है मुझे बहरा नहीं हूं'। इसी के साथ ही बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर आलिया भट्ट भी काफी खुश नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर भी फैंस दोनों को डिजर्विंग विनर बता रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited