Aamir Khan ने कपिल शर्मा के शो में बयां किया दर्द, मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा- 'बच्चे मेरी बात एकदम नहीं सुनते'

Aamir Khan At Kapil Sharma Show: आमिर खान लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नजर आए। इस दौरान आमिर खान ने अपनी लाइफ के कई किस्से फैंस के साथ शेयर किए।

Aamir Khan Kapil Sharma Show

Instagram

Aamir Khan At Kapil Sharma Show: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद से फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है। आमिर खान के फैंस उनकी अगली फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फैंस का ये इंतजार काफी लंबा हो गया है। अपनी फिल्मों के अलावा आमिर खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में आमिर खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो एक राजनीतिक दल का समर्थन करते हुए नजर आए, जो बाद में फर्जी साबित हुआ। अब इस वीडियो के बाद आमिर खान का कपिल शर्मा के शो से वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान अपने बच्चों को लेकर बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

'बच्चे मेरी बात नहीं सुनते'

आमिर खान अभी हाल ही में कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल' शो में नजर आने वाले है। इस शो का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर खान ने अपनी लाइफ से जुड़े कई किस्से सुनाते हुए नजर आए। आमिर खान से जुड़ी इन बातों को जानने के बाद फैंस काफी खुश नजर आए। लेकिन शो के दौरान आमिर खान ने एक ऐसा खुलासा किया, जिसने सबको हैरान कर दिया। आमिर खान ने बताया की 'बच्चे उनकी बात नहीं सुनते हैं।' इसे सुनने के बाद कपिल शर्मा अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इस शो को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

बहन ने की है आमिर खान की पिटाई

आमिर खान के साथ-साथ उनकी बहनें भी इस शो में नजर आईं। इस दौरान कपिल शर्मा ने एक्टर की बहनों से पूछा कि क्या आपने कभी आमिर खान को मारा है। तो एक बहन ने इस बात को स्वीकार किया, तो दूसरी ने इनकार। शो के वीडियो ने आते ही सोशल मीडिया पर गदर काट दिया है, अब देखना होगा पूरे शो में क्या धमाल मचने वाला है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited