Aamir Khan की बेटी Ira Khan के हाथों में लगी मेहंदी, सात जन्मों के लिए लिखवाया नुपुर शिखरे का नाम

Ira Khan-Nupur Shikhare Mehndi Photos: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा जल्द ही रीती रिवाजों से शादी के बंधन में बंधने वाली है। ऐसे में आज हुई मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में देखिए खूबसूरत तस्वीरें।

Ira Khan-Nupur Shikhare Mehndi Photos

Ira Khan-Nupur Shikhare Mehndi Photos

Ira Khan-Nupur Shikhare Mehndi Photos: कुछ ही दिन पहले कानूनी तौर पर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की थी। लेकिन अब उदयपुर सभी रीती रिवाजों से शादी की जा रही है, ऐसे में प्री वेडिंग फंक्शन की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अब हाल ही में आज हो रहे मेहंदी फंक्शन की तस्वीर सामने आई है जो काफी देखने लायक है।
इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) का आज मेहंदी फंक्शन है, ऐसे में सभी परिवार वाले और दोस्त उदयपुर पहुंच गए हैं। अब सोशल मीडिया पर तस्वीर सामने आई है, जिसमें इरा के हाथ में मेहंदी लग रही है। साथ ही पीछे नुपुर अपनी धर्म पत्नी संग रोमांटिक हो रहे हैं। इसी के साथ इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर फंक्शन में हुए मेकअप की तस्वीर शेयर की।
देखा जा रहा है की आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी मेकअप कराते-कराते थक गई है। पिछले दिन शादी की पजामा पार्टी की तस्वीरें हर जगह चर्चा का विषय बनी रही। जानकारी के लिए बता दें की 10 जनवरी को दोनों सात फेरे लेंगे और एक दूसरे के हो जाएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited