Aamir Khan के घर फिर बजेंगी शहनाइयां, बेटी इरा के बाद भतीजे Imran Khan पढ़ेंगे दूसरी बार निकाह?

Imran Khan Marriage Rumours: हाल ही में आमिर खान की बेटी इरा की शादी हुई, ऐसे में उन्हें हर जगह से बधाई मिल रही है। लेकिन अब खबर आ रही है की एक्टर के घर फिर एक बार शहनाई बजने वाली है।

Imran Khan Marriage Rumours

Imran Khan Marriage Rumours

Imran Khan Marriage Rumours: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग शादी की। ऐसे में उनकी शादी से जुडी तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बीच उड़ते-उड़ते खबर आ रही है की खान परिवार में फिर एक बार शादी की शहनाई बजने वाली है। आखिर कौन सदस्य है जानिए पूरी खबर टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
3 जनवरी को इरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे ने परिवार की सहमति से सात फेरे लिए। इस शादी में कई बड़े लोग और घरवाले शामिल हुए। ऐसे में आमिर खान (Aamir Khan) के भतीजे और एक्टर इमरान खान (Imran Khan) भी शामिल हुए। इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है। कहा जा रहा है की एक्टर तलाक के बाद लेखा के साथ रिलेशनशिप में है।
ऐसे में लेखा ने सोशल मीडिया पर अपनी और इमरान की तस्वीर शेयर की, जिसको उन्होंने दिल का कैप्शन दिया। ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इरा के बाद उनके कजिन आमिर खान भी शादी कर सकते हैं। हालांकि ऐसी ख़बरों पर एक्टर द्वारा कोई बयान सामने नहीं आया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited