SC में लापता लेडीज के स्क्रीनिंग पर Aamir Khan बोले- 70 साल तक करूंगा काम, इसके बाद जिंदगी किसने देखी है...'

आमिर खान भले ही किसी फिल्म में बतौर एक्टर नजर नहीं आए है। एक निर्माता के तौर पर लगातार काम कर रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में फिल्म लापता लेडीज प्रोड्यूस की थी। अब एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि किस वजह से उन्होंने लापता लेडीज को प्रोड्यूस करने का फैसला किया था।

aamir khan

Aamir Khan (credit pic: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। एक्टर अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) प्रोड्यूस की थी। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। सुप्रीम कोर्ट के 75वें साल के उपलक्ष्य में लापता लेडीज की स्क्रीनिंग रखी गई। फिल्म की स्क्रीनिंग में शीर्ष अदालत के न्यायाधीशों, उनके जीवनसाथी और रजिस्ट्री के सदस्यों ने हिस्सा लिया। फिल्म की कहानी जेंडर इक्वॉलिटी पर आधारित है। फिल्म को साल 2023 के टारंटो फिल्म फेस्टिवल में स्टेडिंग ओवेशन मिला था।
फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद आमिर ने बताया कि वो ऐसा कौन सा कारण था जिस वजह से इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए प्रेरित किया। एक्टर ने कहा कि मैं लोगों के लिए कुछ करना चाहता हूं इसलिए मैं नए टैलेंट को मौका दूंगा। कोराना के बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं और 15 साल एक्टिव होकर फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम कर सकता हूं। इसके बाद जिंदगी किसने देखा है। मैं लोगों को वो सिखाना चाहता हूं जो मैंने पिछले कुछ सालों में सीखा है। इस इंडस्ट्री, समाज और देश के लोगों ने बहुत कुछ दिया है। मैंने सोचा है कि भले साल में एक फिल्म बतौर एक्टर करूं। लेकिन साल में ज्यादा से ज्यादा फिल्में प्रोड्यूस करूं।
नए टैलेंट को मौका देना चाहते हैं आमिर खान
मैं नए लोगों को प्लेटफॉर्म देना चाहता हूं। मैं नए राइटर, डायरेक्टर हर किसी को प्लेटफॉर्म देना चाहता हूं जो इस प्रक्रिया में है। लापता लेडीज इस प्रक्रिया में पहला प्रोजेक्ट है। मैं नए टैलेंटेड लोगों को बढ़ावा देना चाहता हूं और उम्मीद है कि एक साल में 4 से 5 फिल्में प्रोड्यूस कर सकूं। लापता लेडीज में स्पर्श चतुर्वेदी, नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और रवि किशन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार काम किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited