Aamir Khan हो रहे हैं रिटायर, बेटे जुनैद ने किया खुलासा, बोले- पिता ने सौंपी काम-काज की बड़ी जिम्मेदारी

आमिर खान अपने बेटे जुनैद से क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। एक्टर ने अभी फिल्मों से ब्रेक लिया है। एक्टर अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ स्पेंड करते है। जुनैद ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपने पिता की रिटायरमेंट पर बात की। उन्होंने कहा कि मेरे पिता ने कहा मैं रिटायर हो रहा हूं।

aamir

Junaid with Dad Aamir Khan (credit Pic: Instagram)

आमिर खान (Aamir Khan) आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। इसके बाद से एक्टर की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। आमिर के बेटे जुनैद ने महाराजा से एक्टिंग डेब्यू कर लिया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। फिल्म में जुनैद के साथ शरवरी वाघ और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में है। जुनैद की फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म पर धार्मिक कारणों की वजह से केस हो गया था। टीम ने बाद में केस जीत लिया था। एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि पिता आमिर खान रिटायरमेंट लेने की सोच रहे हैं।
जुनैद ने कहा, जब मैं महराजा की शूटिंग कर रहा था और किरण राव लापता लेडीज की शूटिंग में बिजी है। तब उनके पिता ने कहा था कि वो रिटायरमेंट लेना चाहते है। इतना ही नहीं एक्टर ने जुनैद को प्रोडक्शन हाउस को भी संभालने के लिए कहा था। जुनैद ने आगे कहा कि जब मेरे पिता रिटायरमेंट फेज में थे तब मैं प्रोडक्शन हाउस में एंट्री कर रहा था। मुझे प्रोडक्शन हाउस के बारे में पता है और ये काम बिल्कुल भी आसान नहीं है। एक्टर ने आगे बताया कि मेरे डेब्यू फिल्म को लेकर मेरे माता-पिता बहुत एक्साइटेड थे। पिता आमिर खान को फिल्म बहुत पसंद आई। आमिर अपनी फिल्म तारे जमीन के सीक्वल सितारे जमीन पर काम कर रहे हैं। इसके अलावा एक्टर सनी देओल की फिल्म लाहौर 1947 को भी प्रोड्यूस करने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited