साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते दिखेंगे Aamir Khan के बड़े बेटे Junaid !! जानिए नाम

Junaid Second Film Star Cast: आमिर खान के शहजादे जुनैद अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह यशराज फिल्म्स की एक फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा उनकी एक दूसरी फिल्म भी है। अब इस फिल्म की हीरोइन पर खबरें खूब सामने आ रही हैं। पढ़िए रिपोर्ट

साउथ की इस हसीना संग रोमांस करते दिखेंगे Aamir Khan के बड़े बेटे Junaid !! जानिए नाम
Junaid Second Film Star Cast: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान के बेटे जुनैद खान इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में हैं। वह यशराज फिल्म्स की एक पीरियड ड्रामा फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शर्वरी वाघ नजर आएंगी। खबरें यह भी थीं कि जुनैद अपना बॉलीवुड डेब्यू पिता की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से करने वाले थे। हालांकि बात नहीं बनी और वह यशराज की फिल्म्स से काम कर अपना डेब्यू करना चाह रहे हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में दूसरी फिल्म भी लग गई है। इस फिल्म में उनके साथ एक साउथ की हसीना नजर आएंगी। हम अपनी इस रिपोर्ट में इस हसीना का नाम बताने जा रहे हैं, साथ ही फिल्म से जुड़ी हुई और भी जानकारी दे रहे हैं।
जुनैद खान की दूसरी फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है। आमिर खान की दूसरी फिल्म में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी। यह उनका बॉलीवुड डेब्यू है। जुनैद और साई की यह फिल्म रोमांटिक जॉनर की होगी। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म को लेकर वर्कशॉप शुरू कर दी है। वहीं, जुनैद ने इस फिल्म के लिए अपना बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया है। जिसे देख कर हर कोई हैरान है। हालांकि इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।
एक पुराने इंटरव्यू में आमिर खान ने जुनैद के डेब्यू कर कहा था- जुनैद जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करेंगे। मैंने बच्चों को कहा कि मैं उन्हें खूब सपोर्ट करूंगा, वह मुझसे जो भी सीखना चाहते हैं। एक बार जुनैद ने मुझे थिएटर सीखने के लिए अप्रोच किया था। उसे फिल्म में भी इंट्रैस्ट था, लेकिन थिएटर में ज्यादा। वह उसे सीखने के लिए लॉस एजिल्स के ड्रामा स्कूल गया था। वहां सीखने के बाद जब वह मुंबई आया तो यहां उसने 5-6 प्ले भी किए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited