Aashiqui 3 में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, पर्दे पर बनेंगी Kartik Aaryan की महबूबा

Akanksha Sharma To Cast Opposite Kartik Aaryan In Aashiqui 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही अनुराग बसु की अपकमिंग मूवी 'आशिकी 3' में नजर आने वाले हैं। मूवी को लेकर खबर है कि इसमें आकांक्षा शर्मा की एंट्री हुई है, जो कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी।

कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' में हुई इस हसीना की एंट्री

कार्तिक आर्यन की 'आशिकी 3' में हुई इस हसीना की एंट्री

Akanksha Sharma To Cast Opposite Kartik Aaryan In Aashiqui 3: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही 'आशिकी 3' में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। 'आशिकी' और 'आशिकी 2' के बाद से ही लोगों में 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। हालांकि सबकी नजर इस बात पर टिकी हुई थी कि मूवी में हिरोईन का रोल किसे मिलने वाला है। वहीं अब लगता है कि फैंस का यह इंतजार भी खत्म होने को आ गया है। दरअसल, 'आशिकी 3' में एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा की एंट्री हुई है, जो हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।
ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा शर्मा 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) में कार्तिक आर्यन की महबूबा बनती दिखाई देंगी। एक्ट्रेस से जुड़े सूत्रों की मानें तो उन्होंने 'आशिकी 3' के मेकर्स के साथ कई मुलाकातें भी की हैं। इस बारे में बात करते हुए आकांक्षा शर्मा (Akanskha Sharma) से जुड़े सूत्रों ने कहा, "आकांक्षा अब तक कई बार 'आशिकी 3' के मेकर्स से मिल चुकी हैं।"
सूत्रों ने 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) में आकांक्षा शर्मा (Akanskha Sharma) के कास्ट होने की संभावना जताते हुए कहा, "आकांक्षा एक नया चेहरा हैं और आशिकी के लिए हमेशा नई जोड़ी को ही कास्ट किया गया है, चाहे वह राहुल रॉय और अनु अग्रवाल हों या फिर आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर हों।" बता दें कि 'आशिकी 3' को लेकर महेश भट्ट ने पहले ही ऐलान किया था कि इसमें हीरोईन के लिए नए चेहरे की तलाश हो रही है। महेश भट्ट का कहना था कि मूवी के लिए स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और इसकी शूटिंग अगले साल तक शुरू हो जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited