'Aashiqui 3' में हुई श्रद्धा कपूर की धांसू एंट्री !! 'स्त्री 2' के ब्लॉकबस्टर होते ही मेकर्स ने थमा एक्ट्रेस का हाथ

Shraddha Kapoor in Aashiqui 3: बॉलीवुड के गलियारों से अब जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एंट्री कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) में होती नजर आ रही है। इस फिल्म को करने पर अब श्रद्धा कपूर ने भी बड़ा खुलासा किया है।

Shraddha Kapoor in Aashiqui 3

Shraddha Kapoor in Aashiqui 3

Shraddha Kapoor in Aashiqui 3: साल 2013 में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'आशिकी 2' की थी। इस मूवी के ब्लॉकबस्टर होते ही दोनों एक्टर्स की जिंदगी बदल गई थी। इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। कुछ महीनों पहले 'आशिकी 3' की बड़ी घोषणा की गई थी। निर्माताओं ने अनाउंसमेंट करते हुए कहा था कि 'आशिकी 3' (Aashiqui 3) में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी की जोड़ी नजर आएगी। कई रिपोर्ट्स में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक आर्यन स्टारर में श्रद्धा कपूर नजर आ सकती हैं? इस खबरों पर अब श्रद्धा कपूर ने खुद बड़ा खुलासा किया है।

श्रद्धा कपूर को मिली आशिकी 3?

हाल ही में हुए एनडीटीवी समिट 2024 के दौरान जब श्रद्धा कपूर से 'आशिकी 3' करने को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते बताया कि वो इस बारे में नहीं जानती हैं। श्रद्धा कपूर ने यह कहा कि अगर निर्माता इस प्रोजेक्ट को बनाने वाले हैं तो उन्होंने कुछ दिलचस्प ही सोचा होगा, जो दर्शकों को पसंद आएगा। श्रद्धा कपूर ने आगे कहा कि 'आशिकी 2' करने के बाद उनके लिए काफी कुछ बदल गया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर को 15 अगस्त के दिन रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री 2' में देखा गया है। इस मूवी में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए हैं। 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर भी 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited