ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों के बीच फ्लैट्स पर फ्लैट्स खरीद रहे हैं Abhishek Bachchan !! पिता अमिताभ संग मिलकर करोड़ों रुपये किए इंवेस्ट

Abhishek Bachchan Bought properties in Mumbai: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ मिलकर मुंबई में लगभग 24 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रॉपर्टीज में इन्वेस्टमेंट की है। अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने साथ में मिलकर 10 अपार्टमेंट्स खरीदे हैं।

Amitabh-Abhishek-Aishwarya Rai

Amitabh-Abhishek-Aishwarya Rai

Abhishek Bachchan Bought properties in Mumbai: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कई कारणों की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्मों से कमाई करने के साथ-साथ अभिषेक बच्चन अपने पिता और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ मिलकर कई प्रॉपर्टीज में पैसा लगा रहे हैं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने हाल ही में मुंबई में कई प्रॉपर्टीज में लगबग 24 करोड़ रुपये से ज्यादा की इन्वेस्टमेंट की है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक ने पिता अमिताभ के साथ मिलकर 10 फ्लैट्स खरीदे हैं।

CNBC TV18 की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक बच्चन ने मुंबई के मुलुंड वेस्ट में 24.95 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी खरीदी है। इन प्रॉपर्टीज को खरीदने में अभिषेक के पिता अमिताभ ने भी पैसा लगाया है। रिपोर्ट एक रियल एस्टेट वेबसाइट स्क्वायर यार्ड्स द्वारा एक्सेस किए गए डाक्यूमेंट्स से सामने आई है। ये प्रॉपर्टी ओबेरॉय रियल्टी की प्रीमियम रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट, इटर्निया में स्थित हैं।

रिपोर्ट्स की मानें बाप-बेटे ने मिलकर 10 अपार्टमेंट्स खरीदे हैं। इनमें से 8 का एरिया 1049 स्क्वायर फीट है बाकी दो अपार्टमेंट्स का एरिया 912 स्क्वायर फीट है। हर किसी अपार्टमेंट के साथ दो कार पार्किंग स्पेस भी दिया गया है। इन 10 अपार्टमेंट्स को खरीदने में 1.5 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी दी गई है। बताया जा रहा है कि अभिषेक ने 14.77 करोड़ रुपये में छह अपार्टमेंट में इंवेस्ट किए हैं, वहीं दूसरी ओर उनके पिता अमिताभ बच्चन ने 10.18 करोड़ रुपये में चार अपार्टमेंट्स को खरीदा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited