Aishwarya Rai संग तलाक की खबरों के बीच Abhishek Bachchan ने किया ऐसा काम, इंटरनेट पर मचा तहलका

Abhishek Bachchan Reacts on divorce post: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों चर्चा में हैं। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच खिटपिट चल रही है। इस बीच अभिषेक ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग दंग रह गए हैं।

abhishek aish

abhishek aish

Abhishek Bachchan Reaction: बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। कुछ महीनों पहले ये खबर सामने आई थी कि दोनों के बीच विवाद हो गया है। इसके बाद सबकुछ ठीक हो गया। अब एक बार फिर से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच खिटपिट शुरू हो गई। दरअसल, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बच्चन परिवार के सभी सदस्यों ने साथ में कैमरे के सामने पोज दिए थे लेकिन ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन ने अलग से पैपराजी को पोज दिए। इन सब चीजों को देखकर लोग ऐसा कह रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो सकते हैं। इस बीच अभिषेक बच्चन ने ऐसा कुछ कर दिया है कि सभी लोग दंग रह गए।

अभिषेक बच्चन ने कही ये बात

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें तलाक की मुश्किलों और लंबी शादी के बाद हो रहे तलाक पर बात की गई है। बता दें कि इस पोस्ट को हीना खंडेलवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, 'किसी से अलग होना कभी इतना आसान नहीं होता है। सभी हमेशा साथ रहने का सपना देखते हैं। हालांकि कभी कभी लाइफ में चीजों वैसी नहीं होता जैसा हम सोचते हैं। लेकिन काफी सालों तक एक साथ रहने के बाद भी लोग अलग कैसे हो जात हैं। ऐसी क्या चीज है, जो उन्हें रिश्ता तोड़ने के लिए मजबूर करता है। ग्रे डिवोर्स' या 'सिल्वर स्प्लिटर्स' दुनियाभर में तेजी से बढ़ रही है। ग्रे डिवोर्स का मतलब ये है कि जब 50 साल की उम्र के बाद कोई शादीशुदा कपल अलग होने का फैसला करता है।' बता दें कि इसी पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने रिएक्ट किया है। इसके बाद कई लोग ये कह रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है तो वहीं कई लोग ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अब भी चीजों ठीक नहीं हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited