फराह खान की मां के अंतिम दर्शन के लिए बहन संग पहुंचे Abhishek Bachchan, साथ में नजर नहीं आईं Aishwarya Rai

मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान की मां मेनका ईरानी का निधन हो गया। फराह अपनी मां के बहुत क्लोज थीं। कोरियोग्राफर की मां के अंतिम दर्शन के लिए तमाम सितारे उनके घर पर पहुंच रहे हैं। फराह के घर पर अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता और भांजे अगस्त्य के साथ पहुंचे। अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय नजर नहीं आईं।

Farah Khan

abhishek and Shweta at farah house (credit pic: Instagram)

फराह खान (Farah Khan) और साजिद खान (Sajid Khan) की मां मेनका ईरानी (Meneka Irani) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया। कोरियोग्राफर के घर पर बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के तमाम सितारे पहुंच रहे हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान, शिल्पा शेट्टी, रानी मुखर्जी, ऋतिक रोशन से लेकर अभिषेक बच्चन तक का नाम शामिल है। अभिषेक फराह के घर पर अपनी बहन श्वेता नंनदा और भतीजे अगस्त्य नंदा के साथ पहुंचे। फराह के घर के बाहर तीनों को साथ में स्पॉट किया गया। अभिषेक के साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय नजर नहीं आईं। अभिषेक व्हाइट कुर्ते पयजामे में नजर आए।
फराह खान के घर पहुंचे अभिषेक बच्चन
अभिषेक से पहले शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी और बेटी सुहाना के साथ पहुंचे थे। शाहरुख ने जाने से पहले फराह को गले लगाया और उनकी हिम्मत बढ़ाई। फराह और शाहरुख का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इसके अलावा ऋतिक रोशन भी अपनी मां पिंकी के साथ फराह के घर पहुंचे थे।
लंबे समय से बीमार थीं फराह की मां
कोरियोग्राफर की मां लंबे समय से बीमार थी। कुछ समय पहले ही उनकी कई सर्जरी हुई थी। फराह ने खुद इस बात का खुलासा इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया था। फराह ने चंद दिनों पहले अपनी मां के जन्मदिन पर इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि हम सभी अपने मां को हल्के में लेते हैं, मैं तो सबसे ज्यादा। फराह अपनी मां के बहुत क्लोज थीं। वो अभी तक उनका ख्याल रख रही थीं। फराह की मां मेनका चाइल्ड आर्टिस्ट डेजी और हनी ईरानी की कजिन थीं। उनका बॉलीवुड करियर काफी छोटा रहा है। मेनका ने साल 1963 में फिल्म बचपन से अपना करियर शुरू किया था जिसमें सलीम खान भी थे। उन्होंने फिल्म निर्माता कामरान से शादी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited