Acharya Prashant ने Ranbir-Bobby स्टारर 'Animal' पर कसा तंज, बोले 'इस तरह की चीजें दिखाना...'

Acharya Prashant on Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर भले ही धांसू कमाई कर रही है लेकिन आचार्य प्रशांत इस तरह की मूवी बनाने के लिए मेकर्स को लताड़ लगाई है। आचार्य प्रशांत ने कहा कि इस तरह की फिल्म 1000 नहीं 5000 करोड़ भी कमा जाएगी।

Ranbir Kapoor and Acharya Prashant

Ranbir Kapoor and Acharya Prashant

Acharya Prashant on Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) 1 दिसंबर के दिन बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं और बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' का जलवा अभी भी कायम है। फिल्म देखने के बाद ज्यादा कई लोग अभी भी तारीफ कर रहे हैं। दूसरी ओर इंडियन ऑथर आचार्य प्रशांत ने रणबीर-बॉबी स्टारर 'एनिमल' पर तंज कसते हुए मेकर्स की क्लास लगाई है। आचार्य प्रशांत ने बताया कि जब हम जंगल में थे, तब हम अपने अंदर के जानवर को पीछे छोड़कर आए ताकि हम अपनी गरिमा को बचा को सके।
आचार्य प्रशांत (Acharya Prashant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें कहते हुए देखा कि ये जम आलू, दम आलू और सर पर दारू रख के नाचना ये तो 1000 करोड़ क्या 5000 करोड़ भी कमा सकती है। इसके सामने आप कोई ढंग की मूवी रख देते तो फ्लॉप हो जाती क्योंकि ये आपके भीतर की गंदी से रिलेट कर जाती है। गंदी हमेशा अपने आप बहुत तेजी फैलती है लेकिन सफाई बहुत मेहनत से की जाती है। इन लोगों से आप ऋषियों और फिलोसोफर के नाम पूछ लो नहीं बता पाएंगे।
उन्होंने आगे कहा कि जब हम जंगल में थे, तब हमने अपने अंदर के जंगली जानवर के खिलाफ विद्रोह किया क्योंकि ये जो एनिमल वो हमारी गरिमा का दुश्मन है। हमें बेहतर होना था इसलिए हम बाहर आए। बाहर आकर हमें लगा कि हम अपने अंदर के जानवर को पीछे छोड़ आए लेकिन बाहर आने के बाद पता चला की हम ज्यादा एनिमल है। इसलिए एनिमल स्क्रीन पर नहीं है एनिमल आपके अंदर है, जिसे एंगेज करके एनकेज किया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited