Hrithik Roshan ने धूप लेते हुए फ्लॉन्ट की मस्कुलर बॉडीः ग्रीक गॉड बता लोग लगे पूछने- क्या यह Krrish 4 के संकेत हैं?

49 साल के रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर हैं, जबकि करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनने वाली क्रिश 4 की रिलीज की डेट तो सामने नहीं आई है, मगर माना जा रहा है कि यह फिल्म साल 2024 में आ सकती है।

hrithik roshan

ट्रेड मिल पर पसीना बहाते हुए ऋतिक रोशन। (फोटोः टि्वटर/@iHrithik)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भले ही 49 साल के हो चुके हों, मगर वह अपनी बॉडी का खास ख्याल रखते हैं। जिम और वर्क आउट के दौरान वह खूब पसीना बहाते हैं। बुधवार (14 जून, 2023) को उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग मंच टि्वटर पर एक्सरसाइज करते हुए अपना एक फोटो शेयर किया। रोशन इसमें ट्रेड मिल पर सवार थे और वर्जिश में मशगूल नजर आ रहे थे।
सुबह-सवेरे की धूप के बीच उन्होंने सिर पर पीले रंग की टोपी पहन रखी थी, जबकि नीचे जींस पहने थे। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- जब आपको जल्दी श्रेड होना होता है, तब विटामिन डी (धूप) से बेहतर कुछ नहीं काम करता है। पीला नीला पड़े उससे पहले ही इसे सोक लीजिए और आगे बढ़ते रहिए।
रोशन को इस तस्वीर में मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए जब लोगों ने देखा तब वे भी अपने तरह-तरह के रिएक्शंस देने लगे। @ikrrish01 नाम के टि्वटर हैंडल से पूछा गया कि क्या यह क्रिश फोर (Krrish 4) के संकेत हैं? @sudhakarjmi ने कहा कि आप ऐसी तस्वीरें डालते हैं तो हम जैसे लोगों की जान पर बन आती है...समझा करो सर। @imVkohlifanSHSP ने कहा कि मुझे आपके जैसी बॉडी चाहिए...मैं इसके लिए क्या करूं?
@SanskariGuruji ने उन्हें ऑइल्ड हैंडसम हंक करार दिया, जबकि @varnityadav ने कहा कि वह 49 साल के होकर भी फिट हैं। @iam_Tharani ने इसे रोशन का वर्कआउट मोड बताया। @_VishwajitPatil नाम के हैंडल से कहा गया कि वह ग्रीक गॉड हैं। हालांकि, इस दौरान कुछ टि्वटर यूजर्स ने उनसे कहा कि वे लोग वॉर 2 (War 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited