Disha Patani को इस तरह Tiger Shroff ने बर्थडे किया विशः लोग बोले- टाइगर भाई तो पिघल गया

Disha Patani's Birthday: टाइगर श्रॉफ की इस बर्थडे विश को देखने के बाद लोग भी अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। सुनीता कर्र के हैंडल से कहा गया, "मेरा दिल तो तब पिघल जाएगा जब ये दोनों शादी कर लेंगे।"

tiger shroff disha patani

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर टाइगर श्रॉफ। (फाइलः इंस्टाग्राम)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Disha Patani's Birthday: दिशा पाटनी 31 साल की हो गईं। यूपी के बरेली में जन्मीं एक्ट्रेस का 13 जून को बर्थडे था। उन्हें इस मौके पर उनके को-एक्टर रह चुके टाइगर श्रॉफ ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्यारी सी स्टोरी लगाई और उसके जरिए उन्हें बर्थडे विश किया।
दिशा के साथ अपना एक पुराना फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इस स्टोरी के साथ लिखा- आपके जीवन में आगे सिर्फ अच्छा समय रहे! अपने पर फैलाती रहो और हमेशा प्यार और खुशी बिखेरती रहो। हैपी बर्थडे दिशा पाटनी।
टाइगर श्रॉफ की इस बर्थडे विश को देखने के बाद लोग भी अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देने लगे। सुनीता कर्र के हैंडल से कहा गया, "मेरा दिल तो तब पिघल जाएगा जब ये दोनों शादी कर लेंगे।"
भावना इज ऑन ग्राम के हैंडल से लिखा गया कि ब्रेकअप के बाद ये अपने फ्रेंडशिप गोल्स तय कर रहे हैं। बायस्ड कर्मा के अकाउंट से लिखा गया- टाइगर भाई पिघल गया।
यूपी की राजधानी लखनऊ से पढ़ाई-लिखाई करने वाली दिशा का जन्म 13 जून 1992 को हुआ था और योद्धा नाम की उनकी अगली फिल्म आने वाली है। उनके पिता जगदीश सिंह पुलिस अफसर हैं, जबकि उनकी मां हेल्थ इंस्पेक्टर हैं।
उन्होंने साल 2015 में तेलुगू फिल्म "लोफर" के साथ अपने फिल्मी करिअर का डेब्यू किया था और इस फिल्म में वह वरुण तेज के अपोजिट नजर आए थे। उन्होंने इस फिल्म में तब मॉनी नाम की लड़की का रोल निभाया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited