Adah Sharma ने शुरू की फिल्म Bastar: The Naxal Story की शूटिंग, अब कमांडो बनकर पर्दे पर मचाएंगी तबाही

Adah Sharma Starts Film Bastar Shooting: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 'द केरल स्टोरी' से लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं अब वह फिल्म 'बस्तर' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग भी एक्ट्रेस ने शुरू कर दी है। खास बात तो यह है कि अदा शर्मा ने इससे जुड़ा लुक भी साझा किया है।

अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर' की शूटिंग

अदा शर्मा ने शुरू की 'बस्तर' की शूटिंग

Adah Sharma Starts Film Bastar Shooting: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' से लोगों का खूब दिल जीता था। उनकी इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर तो ताबड़तोड़ कमाई की ही थी, साथ ही दर्शकों पर भी जबरदस्त छाप छोड़ी थी। 'द केरल स्टोरी' के बाद अब अदा शर्मा (Adah Sharma) एक और फिल्म से तबाही मचाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, एक्ट्रेस जल्द ही 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) फिल्म में नजर आने वाली हैं जो नक्सलियों से जुड़ी होगी।
अदा शर्मा (Adah Sharma) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिससे जुड़ा फर्स्ट लुक भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अदा शर्मा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "'बस्तर- द नक्सल स्टोरी।' 'द केरल स्टोरी के मेकर्स की ओर से फिल्म।' जितना प्यार आप लोगों शालिनी उन्नीकृष्णन के तौर पर मेरी परफॉर्मेंस को दिया था, उम्मीद करती हूं कि उनता ही प्यार आप लोग बस्तर की नीरजा माधवन को भी दोगे। शूटिंग आज शुरू हो चुकी है। सर ने मुझे सख्त हिदायत दी है कि अगले 3 महीने तक हंसना बिल्कुल मना है।"
अदा शर्मा (Adah Sharma) का 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' (Bastar: The Naxal Story) से जुड़ा लुक देखकर कहा जा सकता है कि मूवी में एक्ट्रेस कमांडो की भूमिका अदा करने वाली हैं। उनका बेबाक लुक फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस में अभी से ही एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म साल 2024 तक रिलीज हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited