Adipurush B.O Collection Day 1: प्रभास की फिल्म को मिली बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

Adipurush Early estimates Day 1: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष को सिनेमाघरों में धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बना हुआ था। आइए बिना देर किए जानते हैं कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

adipurush (5)

Adipurush Box Office Collection (credit pic: instagram)

Adipurush Early estimates Day 1: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में रामायण की कहानी को दिखाया गया है। इस मेगा बजट फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ था। आदिपुरुष में प्रभास ने भगवान राम, कृति सेनन ने माता सीता और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है।
कुछ लोगों को फिल्म पसंद आई है, वहीं कुछ लोगों ने आदिपुरुष का मजाक उड़ाया है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस किया है।
फिल्म को फर्स्ट डे मिली बंपर ओपनिंग
Sacnilk.com की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने ओपनिंग डे पर 95 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने हिंदी बेल्ट में 35 से 40 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने बाकी भाषाओं में भी अच्छा बिजनेस किया है। वहीं प्रोड्यूसर और बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने कहा कि फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा हाईप बनी हुई थी। फिल्म को हिंदी भाषा में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है।
फिल्म में रामायण की कहानी को अनोखे अंदाज में दिखाया गया है। इस फिल्म को लोग अपने पुरे परिवार के साथ देख सकते हैं। रामायण की कहानी को वीएफएक्स के साथ दिखाना अपने आप में यूनिक तरीका है। फिल्म ने फर्स्ट डे अच्छा बिजनेस किया है। आदिपुरुष इस वीकेंड पर 150 से 170 करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं। फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी विवाद था। लोगों का कहना था कि फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ की गई है। फिल्म में किरदारों के कपड़े को लेकर भी जमकर विवाद हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited