'Adipurush' के फ्लॉप होने पर Saif Ali Khan ने दिया बयान, बोले 'मैं अकेला ही जिम्मेदार नहीं हूं...'

Saif Ali Khan on Adipurush Flop: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान को आखिरी बार ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। कई महीनों के बाद अब सैफ अली खान ने फिल्म 'आदिपुरुष' के फ्लॉप पर चुप्पी तोड़ दी है।

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan on Adipurush Flop: साल 2023 में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) में लंकापति रावण का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को तो लोगों ने पसंद पसंद किया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम रही थी। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास, कृति सेनॉन और सनी सिंह सहित कई एक्टर्स को अहम भूमिका में देखा गया था। अफसोस की बात यह है कि इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी मगर इसने बॉक्स ऑफिस उतना ही बेकार प्रदर्शन किया था। फिल्म बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 'आदिपुरुष' की असफलता पर अब सैफ अली खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इसका असली कारण बताया है।
फिल्म कंपेनियन को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि वो उन एक्टर्स में से एक नहीं हैं, जिनके कांधे पर फिल्म को सफलता की ओर ले जाने की जिम्मेदारी हो। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने साल 2019 में आई फिल्म 'लाल कप्तान' को लेकर कहा कि उस फिल्म ने ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 50 लाख रुपये का आंकड़ा पार करने में काफी स्ट्रगल किया था। सैफ ने कहा कि हमें चीजें की रिएलिटी को समझना होगा और मैं खुद को कभी भी एक स्टार के रूप में नहीं सोचा है। एक स्टार होने के तौर पर मैं इस भ्रम में नहीं रहना चाहता हूं।
बता दें 'आदिपुरुष' (Adipurush) का निर्देशन ओम राउत ने किया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों के अंदर ही पिट गई थी। ऑडियंस की ओर से भी इसे बेहद खराब रिव्यू मिले थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये से ज्यादा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited