Gadar 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल- आमिर खान साथ आएंगे नजर, Ott प्लेटफॉर्म ने इस प्रोजेक्ट के लिए ऑफर की मोटी रकम

गदर 2 के बाद सनी देओल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर जल्द काम शुरू कर सकते हैं। एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ नजर आ सकते हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सुपरस्टार ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला सकते हैं। इस प्रोजेक्ट के लिए सनी पाजी को मोटी रकम मिल रही है।

sunny and aamir

Sunny Deol And Aamir Khan (credit pic: Instagram)

सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म में तारा सिंह के रोल में सनी पाजी छा गए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 524. 75 करोड़ की कमाई की थी। गदर 2 ने पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 22 सालों बाद गदर 2 ने सनी पाजी को फिर से बॉलीवुड का किंग बना दिया है। एक्टर के पास काम की कोई कमी नहीं है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, आमिर और सनी साथ में मिलकर एक ओटीटी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इस प्रोजेक्ट को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे। सनी पाजी इसमें लीड रोल प्ले करेंगे।
ओटीटी प्लेटफॉर्म ने सनी देओल को 95 करोड़ की मोटी रकम ऑफर की है। जूम टीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मेकर्स को 100 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। इस प्रोजेक्ट को सनी देओल ने कंफर्म नहीं किया है। अगर सब कुछ ठीक रहता है तो इस प्रोजेक्ट की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।
राजकुमार संतोषी संग फिर करेंगे काम
सनी देओल गदर 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। गदर 2 की सक्सेस के बाद फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी से उनकी दुश्मनी भी खत्म हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों जल्द एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते है। फिल्म की कहानी पाकिस्तान के एंगल पर आधारित होगी। फैंस को सनी पाजी के अपकमिंग प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited