लगातार तीन फ्लॉप्स देने के बाद Tiger Shroff के पास नहीं है कोई फिल्म, फीस में करनी होगी 70% की कटौती

Tiger Shroff Gave Back to Back Flop Movies: 'बड़े मियां छोटे मियां', 'गणपत' और 'हीरोपंती 2' सहित तीन बैक टू बैक फ्लॉप देने के बाद अब टाइगर श्रॉफ के पास कोई फिल्म नहीं है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब टाइगर श्रॉफ को अपनी फीस में लगभग 70% की कटौती करने की सलाह दी गई है।

Tiger Shroff

Tiger Shroff

Tiger Shroff Gave Back to Back Flop Movies: कोरोना महामारी आने से पहले टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के चमकते हुए सितारे थे। माना जा रहा था कि आने वाले समय टाइगर श्रॉफ धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस के किंग बन सकते हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने के बाद टाइगर श्रॉफ ने कोई भी बड़ी हिट नहीं दी है। हाल ही में उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) में देखा गया था। फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज हुई थी। इससे उम्मीद थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर धांसू कमाई करेगी लेकिन ये भी बुरी तरह फ्लॉप हुई।
'बड़े मियां छोटे मियां' से पहले टाइगर श्रॉफ ने 'गणपत' और 'हीरोपंती 2' दो बड़ी फ्लॉप दी थी। बीते कुछ सालों में टाइगर श्रॉफ लगातार 3 फ्लॉप्स दे चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर श्रॉफ के इस समय कोई फिल्म नहीं है। उनकी फिल्म 'रेम्बो' भी इस साल गर्मियों में शुरू होने वाली थी लेकिन बजट के कारण इसे भी निर्माताओं ने बंद कर दिया है। जियो को लगता है कि इतनी महंगी फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ बनाने का कोई मतलब नहीं है। टाइगर श्रॉफ ने अब तक अपने करियर में 11 फिल्में दी हैं, जिनमें से 6 फ्लॉप रही हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर श्रॉफ के पास अब कोई बड़ी फिल्म नहीं है।
पोर्टल से जुड़े सूत्र के मुताबिक बैक टू बैक तीन फ्लॉप्स देने के बाद टाइगर श्रॉफ का करियर इस समय खतरे में है। फ्लॉप्स की हैट्रिक लगाने के बाद टाइगर श्रॉफ को अपनी फीस में लगभग 70% की कटौती करनी पड़ेगी। इस समय टाइगर श्रॉफ की मार्किट वैल्यू काफी खराब हो गई है। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए टाइगर श्रॉफ ने 30 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited