'Ramayana' के सेट से फोटोज लीक होने के बाद Nitesh Tiwari ने उठाया कड़ा कदम, नहीं ले जा सकेंगे फोन

No-phone policy on Ramayana Set: हाल ही में नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' के सेट से अरुण गोविल और लारा दत्ता की पिक्स लीक हो गई थीं। इन पिक्स के लीक होने के बाद अब डायरेक्टर ने सख्त कदम उठाया है। अब सेट पर किसी को भी फोन ले जाने की इजाजत नहीं होगी।

Nitesh Tiwari and Ranbir Kapoor

Nitesh Tiwari and Ranbir Kapoor

No-phone policy on Ramayana Set: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana) का सेट मुंबई में बनकर तैयार हो गया है। 'रामायण' के डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में फिल्म के सेट से कई पिक्स इंटरनेट पर लीक हो गई थी। इन पिक्स के लीक होने से निर्माताओं के बीच हड़कंप मच गया था। लीक हुई पिक्स में अरुण गोविल को राजा दशरथ और लारा दत्ता को कैकेयी के लुक में देखा गया था। इन पिक्स के लीक होने के बाद अब मेकर्स ने कड़ा कदम उठाया है।
'रामायण' के सेट से अरुण गोविल और लारा दत्ता की पिक्स लीक होने के बाद अब डायरेक्टर नितेश तिवारी ने सख्त कदम उठाते हुए नो-फोन पॉलिसी लागू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर्स की आउटफिट्स और उनके करैक्टर की फोटोज लीक होने से निर्माता काफी निराश हुए थे। निर्देशक नितेश तिवारी भी तनाव में आ गए थे। आने वाले समय 'रामायण' के सेट से और पिक्स लीक ना हो इसलिए उन्होंने किसी को फोन ले जाने की इजाजत नहीं दी है।
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक नितेश तिवारी ने शूटिंग शुरू होने पर अतिरिक्त स्टाफ और क्रू को ऑफ-सेट रहने का निर्देश दिया है। केवल एक्टर्स और तकनीशियनों को ही सेट पर जाने की अनुमति है। सेट पर जिनका कोई काम नहीं उन्हें अंदर आने की अनुमति नहीं होगी। बता दें फिल्म में रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited