Rashmika Mandanna के बाद अब Kajol Devgan की फेक वीडियो हुई वायरल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

Kajol Devgan DeepFake Video Viral: रश्मिका मंदाना की तरह अब काजोल देवगन भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया पर लगातार एक वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में एक लड़की अपने कपड़े बदल रही है जिसका चेहरा काजोल देवगन से बदल दिया गया है।

kajol devgan viral video

kajol devgan viral video

Kajol Devgan DeepFake Video Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों डीपफेक वीडियो ने सभी की रातों की नींद उड़ा कर रख दी है। आए दिन किसी न किसी स्टार की फेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ दिन पहले राश्मिका मँदाना की एक वीडियो सामने आई थी जिसे एआई टूल की मदद से बदल दिया गया था। इसके बाद हर जगह हंगामा हो गया था, अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन इसी फेक वीडियो का शिकार हो गई है। इन दिनों काजोल देवगन की एक वीडियो वायरल हो रही है जो फेक है।
रश्मिका मंदाना की तरह अब काजोल देवगन भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई है। सोशल मीडिया पर लगातार एक वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में एक लड़की अपने कपड़े बदल रही है जिसका चेहरा काजोल देवगन से बदल दिया गया है। यह दिखने में बिल्कुल काजोल जैसी दिख रही है लेकिन असल में यह एक फेक वीडियो है जिसे एआई टूल की मदद से बदल दिया गया है। यह एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएनकेर की पुरानी वीडियो है जिसमें वह कपड़े बदल रही है, इसी लड़की के चेहरे को काजोल देवगन से बदल दिया गया है। यह वीडियो लगातार वायरल हो रही और फैंस इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited