Sidharth Malhotra की हुई Race 4 में एंट्री, Saif Ali Khan को देंगे कड़ी टक्कर

Race 4: निर्माता रमेश तौरानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 4 की अनाउंसमेंट कर दी है। निर्माता ने फिल्म में सैफ अली खान के होने की खबर को कंफर्म कर दिया है। इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, सैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभाएंगे।

race 4

Sidharth Malhotra and Saif Ali Khan (credit Pic: Instagram)

पॉपुलर फ्रेंचाइजी रेस 4 (Race 4) के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। रेस 4 एक बिग बजट फिल्म होगी। फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अपने पुराने रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए सैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है।
सूत्र के अनुसार, सिद्धार्थ सैफ के अपोजिट रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म को लेकर रमेश तौरानी और सिद्धार्थ के बीच में कई मीटिंग है। फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी होने के बाद मेकर्स कास्ट का ऐलान करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्टिंग पुराने राइटर्स कर रहे हैं।
रेस 4 ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट
रेस 4 में दर्शकों को धमाल देखने को मिलने वाला है। रेस 4 के प्री प्रोडक्शन का काम अगले साल 2025 में शुरू होगा। रेस 4 में दर्शकों को दमदार एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में सैफ और सिद्धार्थ के बीच में फेस ऑफ दिखाया जाएगा। फिल्म में दोनों स्टार्स ग्रे कैरेक्टर प्ले करेंगे। नवंबर तक फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी। उसके बाद दोनों स्टार फिल्म को साइन करेंगे। रेस की सभी फ्रेंचाइजी में सैफ अली खान ने विलेन का रोल प्ले किया है। फिल्म के पहले पार्ट में सैफ और जॉन के बीच में फाइट दिखाई गई थी। दूसरे पार्ट में सैफ और बॉबी देओल के बीच में फेस ऑफ था। फिल्म के सभी पार्ट्स को लोगों ने खूब पसंद किया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited