War 2 के बाद भी Brahmastra 2 की शूटिंग नहीं करेंगे अयान मुखर्जी? आदित्य चोपड़ा ने बना डाला Dhoom 4 का प्लान!

Aditya Chopra to offer Dhoom 4 to Ayan Mukherjee: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अयान मुखर्जी इस समय फिल्म वॉर 2 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। अब खबरें सामने आ रही हैं कि आदित्य चोपड़ा धूम 3 भी अयान को ही ऑफर करने के बारे में सोच रहे हैं। यहां इस अपडेट पर नजर डालते हैं।

Aditya Chopra Offers Dhoom 4 to Ayan Mukherjee

Aditya Chopra Offers Dhoom 4 to Ayan Mukherjee

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Aditya Chopra to offer Dhoom 4 to Ayan Mukherjee: साल 2022 में रिलीज हुई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मस्त्र के सीक्वल को लेकर फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। पहले खबरें सामने आई थीं कि ब्रह्मस्त्र पार्ट 2 और 3 की शूटिंग एक साथ ही शुरू होगी और इन्हें साल 2026 और 2027 में रिलीज किया जाएगा। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।
डायरेक्टर इस समय जूनियर एनटीआर और ऋतिक रौशन के साथ फिल्म वॉर 2 (War 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अब खबर सामने आई है कि YRF प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने वॉर 2 के शीन्स देखे हैं, जो उन्हें काफी पसंद भी आए हैं। इसी वजह से अब आदित्या ने धूम 4 को भी अयान को ऑफर करने का मन बना लिया है। अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है, पर यह बातें अब अयान तक भी पहुंच गई हैं। यहां इस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

क्या ब्राह्मस्त्र 2 को छोड़ देंगे अयान मुखर्जी?

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार अयान मुखर्जी ने धूम 4 के लिए आदित्य चोपड़ा से समय मांगा है। वह पहले रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर के साथ मिलकर फिल्म ब्राह्मस्त्र की सीक्वल को लेकर प्लान बनाया चाहते हैं। धूम 4 पर काम करने के लिए अयान को कुछ समय की जरूरत है। अभी कुछ भी ऑफिशियल स्टेज से काफी दूर है। रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मा प्रोडक्शन और अयान मिलकर ब्राह्मस्त्र के भविष्य को लेकर जल्द ही फैसला कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited