अहान शेट्टी को ब्रेकअप के कुछ ही महीनों में आई अक्ल, अन्ना की होने वाली बहू तानिया श्रॉफ संग पहुंचे डिनर डेट पर

Ahan Shetty on Dinner date with Tania Shroff: बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साहबजादे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बीती रात अपनी गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के संग डिनर डेट पर स्पॉट हुए। कुछ समय पहले अहान-तानिया के बीच में ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं, जिन पर इस वीडियो के बाद लगाम लग गई है।

Ahaan Tania

Ahaan Tania

Ahan Shetty on Dinner date with Tania Shroff: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्शन स्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) बीती रात अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के संग डिनर डेट पर नजर आए। अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ लम्बे समय के बाद एक साथ डिनर करने के लिए पहुंचे थे, जब मीडिया ने इन दोनों को कैमरे में कैद कर लिया। अहान-तानिया ब्लैक रंग के कपड़ों में कैजुअल डिनर डेट के लिए बाहर निकले थे। अहान अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया से दूर रखने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन कभी-कभी वो इस काम में नाकामयाब हो जाते हैं। आप अहान-तानिया का वायरल होता वीडियो नीचे देख सकते हैं:

कुछ समय पहले अहान शेट्टी-तानिया श्रॉफ में हो गया था ब्रेकअप

अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ काफी लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद है लेकिन कुछ महीनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ ने अलग होने का फैसला लिया है। अहान और तानिया के बीच में ब्रेकअप किन कारणों के चलते हुआ, ये नहीं बताया गया लेकिन इस खबर ने सुनील शेट्टी के फैंस का दिल तोड़ दिया। सुनील शेट्टी ने अपनी प्रेमिका से शादी रचाई और अब तक उनके लिए लॉयल हैं। फैंस को उम्मीद थी कि अहान भी तानिया के साथ 7 फेरे लेंगे और जिंदगीभर साथ रहे हैं लेकिन ब्रेकअप ने उनके फैंस के बीच उदासी बिखेर दी।

अहान शेट्टी-तानिया श्रॉफ के लेटेस्ट वीडियो से छायी फैंस के बीच खुशी

अहान शेट्टी और तानिया श्रॉफ का लेटेस्ट वीडियो जब से इंटरनेट पर वायरल हुआ है तब से लोग काफी खुश हैं। फैंस का कहना है कि अहान-तानिया ने पैचअप करके जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला किया है। फैंस लगातार इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि अहान-तानिया को छोटी-छोटी बातों पर ब्रेकअप नहीं करना चाहिए और इस रिश्ते को मजबूत करने के बारे में सोचना चाहिए। वैसे आपको अहान-तानिया की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited