Ponniyin Selvan Box Office Prediction : ऐश्वर्या राय की फिल्म पोन्नियन सेल्वन -1 का हिंदी बेल्ट में नहीं दिख रहा है क्रेज, पहले दिन कर सकती हैं इतनी कमाई

Ponniyin Selvan Box Office Prediction : मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। तमिलनाडु के कुछ शहरों में एडवांस बुकिंग को बंद करने पड़ा। आइए जानते हैं फिल्म अपने ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं।

ponniyin selvan (1)

ponniyin selvan box office prediction (credit pic: instagram)

मुख्य बातें
  • मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है
  • तमिलनाडु के कुछ शहरों में फिल्म की एडवांस बुकिंग बंद करनी पड़ी है
  • आइए जानते हैं ऐश्वर्या और साउथ एक्टर विक्रम की फिल्म कितना कलेक्शन कर सकती हैं
Ponniyin Selvan Box Office Prediction : साउथ में सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्देशक मणि रत्नम (Mani Ratnam) की अपकमिंग फिल्म पोन्नियन सेल्वन -1 (PS-1) चर्चा में छाई हुई हैं। ये एक मल्टी स्टार पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में साउथ एक्टर चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), तृषा, कार्ती, प्रकाश राज जैसे कई स्टार्स मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस मेगा बजट फिल्म से मेकर्स की उम्मीदें बढ़ गई है। पिछले कुछ समय में साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में अच्छा प्रर्देशन किया है।
हिंदी बेल्ट में फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा क्रेज नहीं है। लेकिन साउथ में फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म से लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय पर्दे पर वापसी कर रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म ओपनिंग डे पर कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं।
तमिल वर्जन में फिल्म ने 10 करोड़ का बिजनेस किया है
ट्रेड सोर्स के अनुसार, तमिल वर्जन में फिल्म की 10 करोड़ से ज्यादा की टिकटे बुक हो चुकी है। मलयालम, कन्नड़ और हिंदी वर्जन में फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपये की टिकटे बिक चुक है। फिल्म अपने फर्स्ट डे पर 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती हैं। कमल हासन की फिल्म विक्रम ने अपने ओपनिंग डे पक 15.30 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म इन आंकड़ों को शुक्रवार तक पार कर सकती हैं। फिल्म ने हिंदी वर्जन में 18 से 20 लाख की टिकेट खरीदी है। फिल्म भारत ही नहीं विदेश में भी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अपने ओपनिंग डे पर 20 से 25 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।
मणिरत्नम की फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये है
मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन कल्कि कृष्णामूर्ति के उपन्यास पर आधारित है। इसे तमिल की महानतम उपन्यासों में से एक माना जाता है। इस फिल्म से लंबे समय बाद ऐश्वर्या बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। पोन्नियन सेल्वन के निर्शक मणि रत्नम को उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। इस मेगा स्टार फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited