Aishwarya Rai ने छोड़ा अभिषेक बच्चन का घर, बिग बी ने तोड़ी थी अभि-ऐश के तलाक पर चुप्पी

Amitabh Bachchan React on Aishwarya and Abhishek Divorce: लंबे समय से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दांवा किया जा रहा है कि अभिषेक और ऐश्वर्या जल्द तलाक लेने वाले हैं।

abhishek-aishwarya

abhishek-aishwarya (credit pic: instagram)

Amitabh Bachchan React on Aishwarya and Abhishek Divorce: अमिताभ बच्चन के घर में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लंबे समय से अभिषेक और ऐश्वर्या राय के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स में दांवा किया जा रहा है कि अभिषेक-ऐश्वर्या जल्द एक- दूसरे से तलाक लेने वाले है। जूम की रिपोर्ट के अनुसार, ऐश्वर्या राय ने बच्चन परिवार छोड़ दिया और दोनों जल्द तलाक लेने वाले हैं। कपल ने अभी तक अपने तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कुछ समय पहले बिग बी ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ी थी। बिग बी के पोस्ट को यूजर्स ऐश्वर्या और अभिषेक के तालाक से जोड़ कर देख रहे थे।
अमिताभ बच्चन ने कुछ समय पहले ट्विटर अकाउंट पर मोनोक्रोम फोटो शेयर करते हुए क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। बिग बी ने लिखा था, सब कुछ कहा सब कुछ किया। तो जो करना था वो किया।
बिग बी ने ऐश्वर्या-अभिषेक के तलाक पर तोड़ी थी चुप्पी
इस पोस्ट से पहले खबरें आई थी कि बिग बी ने अपनी बहू ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। वहीं, कुछ लोगों का कहना था कि बिग बी कभी ऐश्वर्या को फॉलो करते ही नहीं थे। कपल ने तलाक की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। बच्चन परिवार साथ में द आर्चीज के स्पेशल स्क्रीनिंग पर नजर आया था। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद ऐश्वर्या से भांजे अगस्त की फिल्म को लेकर रिव्यू पूछा गया था। एक्ट्रेस ने कहा था सभी ने अच्छा काम किया है। इस बयान को लेकर भी जमकर बवाल हुआ था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited