डीपनेक में क्लीवेज फ्लॉन्ट कर अजय देवगन की बेटी Nysa Devgn ने ढाया कहर, मां काजोल को दिला दिया गुस्सा

Nysa devgan ignore mother Kajol in Nita Ambani Event NMACC Watch video: न्यासा ने डीपनेक ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। काजोल ने अपनी बेटी न्यासा के साथ पैप्स के सामने जमकर फोटोज पोज दिए। लेकिन एक वक्त ऐसा आया कि न्यासा मां को छोड़कर पार्टी में अंदर चली गईं।

Nysa Devgan ignore Kajol: अजय देवगन और काजोल की बेटी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन न्यासा देवगन अपने बोल्ड फोटोज और अपीयरेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वो जब भी अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती हैं तो अमूमन सुर्खियों में आ जाती हैं। अब इसी बीच अजय देवगन की बेटी न्यासा को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में देखा गया। न्यासा यहां पर अपनी मां काजोल के साथ नजर आईं। काजोल और न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है जिसमें न्यासा अपनी मां काजोल को गुस्सा दिलाती नजर आ रही हैं।
न्यासा और काजोल के इस वीडियो ने सबका ध्यान खींच लिया है। जैसा कि आप देख सकते हैं काजोल और न्यासा दोनों इस इवेंट में कमाल की दिख रही थीं। न्यासा ने डीपनेक ड्रेस पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। उन्होंने अपने लुक को ज्वैलरी के साथ इनहेंस किया था। काजोल ने अपनी बेटी न्यासा के साथ पैप्स के सामने जमकर फोटोज पोज दिए। लेकिन न्यासा जब परेशान हो गईं तो वो रेड कारपेट छोड़कर जाने लगीं। काजोल ने बेटी को रोकने की कोशिश की लेकिन न्यासा अपनी मां को नाराज करती हुई अंदर इवेंट में चली गईं।
न्यासा और काजोल का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिाय यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। न्यासा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि न्यासा की तुलना फीमेल अजय देवगन से भी की जा रही है। साथ ही लोगों का कहना है कि न्यासा पार्टी गर्ल हैं उनको और किसी चीज से कोई मतलब नहीं है। वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा भी अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन पर प्यार लुटाती हुई नजर आई। रेेड कारपेट पर ही न्यासा देवगन और काजोल के साथ-साथ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रेखा ने भी खूब पोज दिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited