अजय देवगन की Thank God के आगे क्या चल पाएंगी अक्षय की राम सेतु, यूजर्स ने इस ट्रेलर को बताया बेहतर

Ajay Devgn Thank God Trailer : अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अजय देवगन की थैंक गॉड को अक्षय की राम सेतु से बेहतर बताया है।

thank god and ram setu poster

thank god and ram setu poster ( image : instagram)

मुख्य बातें
  • अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज
  • दीवाली पर कैल्श होगी राम सेतु और थैंक गॉड
  • आइए जानते हैं फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिला है
Ajay Devgn Thank God Trailer : अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) सिनेमाघरों में जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन ने चित्र गुप्त का किरदार निभाया है। फिल्म में एक पापी शख्स की कहानी को दिखाया गया है, जो एक्सीडेंट के बाद चित्रगुप्त से मिलता है। अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म के ट्रेलर में अजय देवगन कहते हैं कि अमिताभ बच्चन बच्चन ने हमारे गेम का आइडिया चुराया है।
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होती है। ट्रेलर में अजय देवगन संस्कृत में बोलते दिखाई दे रहे हैं, जिसे सुनने के बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि आप कौन सी भाषा बोल रहे हैं। इस पर अजय कहते हैं इसलिए हम ऐसे रहते हैं और अजय चित्रगुप्त के लुक को छोड़कर कोर्ट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं।
ऑडियंस को पसंद आया थैंक गॉड का ट्रेलर
अजय कहते हैं मैं तुम्हारे साथ गेम खेलूंगा, जिस पर सिद्धार्थ कहते हैं ऊपर भी गेम शो, फिर अजय कहते हैं वो जो तुम्हारे सुपरस्टार है न लंबे से वो पहले यहीं आए थे। उन्होंने गेम जीता और नीचे चल गए। अजय कहते हैं नीचे जाकर उन्होंने हमारे गेम शो का आइडिया चुरा लिया। उस गेम का नाम है केबीसी। फिल्म में अजय देवगन सिद्धार्थ के कर्मों का हिसाब करते दिखाई देंगे। थैंक गॉड का ट्रेलर कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है।
यूजर्स ने थैंक गॉड को अक्षय कुमार की राम सेतु से बताया बेहतर
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अजय देवगन की थैंक गॉड को अक्षय कुमार की राम सेतु से बेहतर बताया। दोनों फिल्में दीवाली पर रिलीज होगी। एक यूजर ने लिखा, ओएमजी फूल ऑन कॉमेडी का तड़का। ये ऑडियंस को खूब हंसाएगी। थैंक गॉड दीवाली ट्रेलर पहले वाले से काफी बेहतर है। पब्लिक दीवाली पर पागल हो जाएगी।
दूसरे यूजर ने लिखा, मेकर्स ने बायकॉट गैंग को बता दिया कि चित्रगुप्त मॉर्डन अटायर में क्यों नजर आए। तीसरे यूजर ने लिखा, रामसेतु के लिए मेकर्स को अच्छी मार्केटिंग की जरूरत है। थैंक गॉड के आगे फीका फड़ा अक्षय कुमार की राम सेत का ट्रेलर
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited