Drishyam 2 Teaser Out : सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है द्दश्यम 2 का टीजर, क्या विजय सलगांवकर मानेगा अपनी गलती?

Drishyam 2 Teaser Out : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म द्दश्यम 2 का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में एक बार फिर विजय सलगांवकर का केस खुलने वाला है। फिल्म का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है।

drishyam 2

drishyam 2 teaser (image - instagram)

मुख्य बातें
  • अजय देवगन और तब्बू की फिल्म द्दश्यम 2 का टीजर हुआ रिलीज
  • फिल्म का टीजर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है
  • आइए जानते हैं कब रिलीज होगी फिल्म
Drishyam 2 Teaser Out : अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgn) ने द्दश्यम की सफलता के बाद ऐलान किया था कि वो जल्द इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आएंगे। अजय ने 27 सितंबर को सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा हिंट शेयर किया था। एक्टर ने हाल ही में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने बताया था कि फिल्म का टीजर 29 सितंबर को रिलीज होगा। फैस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर द्दश्यम 2 का टीजर (Drishyam 2 Teaser) रिलीज किया है।
द्दश्यम 2 का टीजर थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म की कहानी एक बार फिर वहीं से शुरू होगी जहां से खत्म हुई थी। फिल्म में विजय सलगांवकर का केस दोबारा खुलने वाला है। ये फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर की शुरुआत वहीं से होती है जहां से फिल्म का पहला पार्ट खत्म होता है। फिल्म के दूसरे पार्ट में देखना दिलचस्प होगा कि क्या पुलिस के किरदार में तब्बू विजय सलगांवकर (अजय देवगन) से उसका जुर्म कबूल करवा पाती हैं या नहीं ?
यहां देखिए द्दश्यम 2 का टीजर
अजय ने शेयर किया था फिल्म का फर्स्ट लुक
अजय ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा 2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ लौट आया है। पोस्टर में अजय अपने परिवार के साथ बाबा के सत्संग द्वार को देखते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर हाथों में फावड़ा लिए नजर आ रहे हैं। अजय के साथ उनका परिवार नजर आ रहा है। द्दश्यम का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।
द्दश्यम मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के ओरिजिनल में साउथ एक्टर मोहनालाल लीड रोल में हैं। द्दश्यम 2 का सीक्वल भी मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है। द्दश्म 2 को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है। द्दश्यम 2 में अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, रजत कपूर और मृणाल जाधव मुख्य भूमिकाओं में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited