Son of Sardaar 2 की शूटिंग Ajay Devgn इस साल करेंगे शुरू, फिल्म से दो अहम किरदारों का कटा पत्ता?

Son of Sardaar 2 Update: बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म सन ऑफ सरदार फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स में बताया गया की फिल्म की शूटिंग कब और किन कलाकारों के साथ शुरू होने वाली है।

Son of Sardaar 2 Update

Son of Sardaar 2 Update

Son of Sardaar 2 Update: अजय देवगन बॉलीवुड के इकलौते एक्टर बन गए हैं जो अपनी सीक्वल फिल्मों की शूटिंग में बीजी है। रेड 2 से लेकर सिंघम 3 फिल्में की उनकी झोली में है, जिसके लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। अभी हाल ही में उनकी एक और फिल्म सन ऑफ सरदार के सीक्वल को लेकर खबरें सामने आई है। रिपोर्ट्स में बताया की फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और किन कलाकारों के साथ की जाएगी। साथ ही फिल्म से दो अहम सितारों का भी पत्ता कट चुका है, जिनके नाम जान फैंस को झटका लग सकता है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर ये पूरी खबर है क्या।
साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म सन ऑफ सरदार ने सभी का दिल जीत, अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म के भी दर्शक दीवाने हुए थे। अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतेजार कर रहे थे, जिसको लेकर खबर आई की शूटिंग अगले साल यानी 2025 में शुरू होगी। साथ ही अजय देवगन (Ajay Devgn) फिल्म को नए मेकर्स और क्रू संग बनाने का प्लान कर रहे हैं जिससे कहानी को एक नया ट्विस्ट मिले। कहा जा रहा है की फिल्म निर्माताओं ने फिल्म के लिए पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विजय कुमार अरोड़ा संग हाथ मिलाया है।
खबरों की माने तो फिल्म में अजय के साथ इस बार सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त नहीं दिखेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा की इन दो अहम किरदारों के बियाँ फिल्म कैसी होगी। जानकारी के लिए बात दें अजय इन दिनों अपनों अपकमिंग फिल्म रेड 2 और सिंघम 3 की शूटिंग में व्यस्त है, जिसकी रिलीज 15 अगस्त 2024 बताई जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited