Eid 2024 में रिलीज होगी Bade Miyan Chote Miyan, Salman Khan से टकराएंगे अक्षय कुमार!

Bade Miyan Chote Miyan Release date: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए ईद 2024 की डेट बुक कर ली है। खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि की है और अपकमिंग फिल्म के बैक टू बैक नए पोस्टर शेयर किए हैं।

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Bade Miyan Chote Miyan Release date: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyaan Chote Miyaan) को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग इंडिया के साथ-साथ यूके में की गई है। बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में दोनों स्टार्स दमदार एक्शन सीन करते गाड़ी, बाइक और चॉपर के साथ कमाल करते दिख रहे हैं। अब अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज डेट सामने आ गई है।
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के लिए ईद 2024 की डेट बुक कर ली है। खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने इस खबर की ऑफिशियल पुष्टि की है। अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म के बैक टू बैक नए पोस्टर शेयर किए हैं और बताया है कि फिल्म के लिए ईद 2024 की डेट फाइनल कर लिया है।
फिल्म को अली अब्बास जाफर डायरेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां साल 2024 में 10 या 11 अप्रैल को रिलीज की जा सकती है। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर और पृथ्वीराज सुकुमारन नजर आने वाले हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और मानुषी छिल्लर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान, ईद पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए जाने-जाते हैं। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा कि अक्षय कुमार स्टारर की टक्कर सलमान खान की 'किक 2' से हो सकती है, जो अगले साल ईद पर रिलीज होगी।
कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए एक्शन सीन शूट करते वक्त चोटिल हो गए थे। उनके घुटने में चोट आ गई थी और वो बिना सहारे के चल भी नहीं पा रहे थे। हालांकि चोटिल होने के बावजूद खिलाड़ी कुमार ने एक्शन सीन शूट किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited