OMG 2 के लिए Akshay Kumar ने नहीं चार्ज की एक फूटी कौड़ी, प्रोड्यूसर के खुलासे के बाद मिली वाहवाही

Akshay Kumar Fees for OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG 2 ने अच्छी खासी कमाई कर ली है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 से कड़े कॉम्पिटिशन के बाद भी फिल्म ने एक हफ्ते में 74 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब फिल्म के प्रोड्यूसर ने अक्षय कुमार की फीस को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Akshay Kumar's OMG 2

Akshay Kumar's OMG 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Akshay Kumar Fees for OMG 2: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म OMG 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 से मिलने वाले कड़े कॉम्पिटिशन के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ही पंकज त्रिपाठी और यानी गौतम की एक्टिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है। कांति राम मुद्दगल के किरदार में पंकज त्रिपाठी काफी वाह-वाही बटोर रहे है। अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दे दिया था, जिसपर एक्टर ने आपत्ति भी जताई थी। हालांकि अब फिल्म को लेकर एक और बड़ा खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने एक भी रुपये चार्ज नहीं किए हैं। आम तौर पर वह एक फिल्म के लिए 80-100 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं।

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने नहीं चार्ज की फीस

ओएमजी 2 के प्रोड्यूसर अरिजीत आंधरे ने पिंकविला को बताया, ‘फिल्म के बजट को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं, कई लोग कह रहे हैं कि फिल्म को 150 करोड़ के बजट पर बनाया गया है, हालांकि ये सभी रिपोर्ट्स बढ़ा-चढ़ा कर दिखाई गई हैं। फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने एक भी पैसा नहीं लिया, वह फाइनेंशियली और क्रिएटिवली मूवी बनाने में हमारा साथ दे रहे थे।’ बता दें कि फिल्म OMG 2 ने अब तक 74 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited