सिद्धार्थ आनंद की नेक्स्ट में दिखेंगे Akshay Kumar, कई फ्लॉप्स देने के बाद अब खिलाडी कुमार करेंगे बड़ा धमाका

Akshay Kumar Next With Siddharth Anand: एंटरटेनमेंट की दुनिया से अब जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ एक धांसू फिल्म लगी है, जिसका निर्देशन मिलन लूथरिया करते दिखाई देंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर मिलन लूथरिया के साथ सिद्धार्थ आनंद भी मिलकर काम करेंगे।

Siddharth Anand and Akshay Kumar

Siddharth Anand and Akshay Kumar

Akshay Kumar Next With Siddharth Anand: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने 'बैंग-बैंग', 'वॉर' और 'पठान' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म 'फाइटर' थी, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फ्रेश जोड़ी ऑनस्क्रीन नजर आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी 200 करोड़ रुपये की कमाई की थी। कुछ दिनों यह भी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि सिद्धार्थ आनंद इस समय एक साथ 7 फिल्मों पर काम कर रहे हैं। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद ने अब सुपरस्टार अक्षय कुमार को अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया है।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ आनंद ने एक धांसू एक्शन मूवी के लिए अक्षय कुमार को कास्ट कर लिया है। सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशक-लेखक जोड़ी मिलन लूथरिया और रजत अरोड़ा के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने की प्लानिंग की है। मेकर्स को लग रहा है कि अक्षय कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट के हिसाब से एकदम फिट साबित होते हैं। अक्षय कुमार हमेशा से ही एक्शन को पसंद करते आए हैं और वो नई-नई चुनौतियों को लेने के लिए आगे रहते हैं।
मिलन लूथरिया के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में अक्षय कुमार अभी तक ना देखे गए अवतार में नजर आएंगे। अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में फिल्म 'खेल-खेल में' रिलीज हुई है। इस फिल्म में फरदीन खान, तापसी पन्नू और वाणी कपूर सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited