Akshay Kumar के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा तोहफा, दिखाई जाएगी प्रियदर्शन की हॉरर फिल्म की पहली झलक

Akshay Kumar - Piryadarshan Movie : इस साल की शुरुआत में प्रियदर्शन ने फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी काल्पनिक होगी जो अंधविश्वास और काले जादू पर आधारित होगी। अब खबर आई है कि अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा नया खुलासा होने वाला है।

Akshay Kumar - Piryadarshan Movie

Akshay Kumar - Piryadarshan Movie

Akshay Kumar - Piryadarshan Movie : हेरा-फेरी, भूल-भुलैया और दे दना दन जैसी कई कॉमेडी फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) और प्रियदर्शन( Priyadarshan) अब एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं । फैंस इस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी को साथ में काम करते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित है। इस साल की शुरुआत में खबर आई थी कि प्रियदर्शन अक्षय कुमार के साथ जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। हालांकि उस समय फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई थी। अब खबर आई है कि अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फिल्म से जुड़ा नया खुलासा होने वाला है।
अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ अपनी आगामी फिल्म जो कि एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है उसपर काम कर रहे हैं। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार 9 सितंबर अक्षय कुमार के जन्मदिन के मौके पर टीम इस फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करने वाली है, जिसमें अक्षय कुमार के किरदार का खुलासा हो जाएगा। हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि अक्षय कुमार और प्रियदर्शन करीब 14 साल बाद साथ नजर आने वाले हैं।
इस साल की शुरुआत में प्रियदर्शन( Priyadarshan) ने फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वह जल्द ही अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) के साथ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी काल्पनिक होगी जो अंधविश्वास और काले जादू पर आधारित होगी। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में तीन हसीनाएं नजर आएगी। अब नई जानकारी में सामने आया है कि फिल्म का पहले लुक जल्द ही दिखाया जाएगा। बताते चले कि अक्षय कुमार फिलहाल अपकमिंग फिल्म वेलकम टू द जंगल( Welcome to the Jungle) को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited