साल में 4 फिल्में करने के सवाल पर भड़के अक्षय कुमार, बोले- मुझे समझ नहीं आता मैं क्या गलत...

अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई के इवेंट में स्पॉट हुए। एक्टर ने इवेंट के दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए। सालभर में 4 फिल्में करने के सवाल पर अक्षय ने दिया करारा जवाब।

akshay kumar (5)

akshay kumar (credit pic: instagram)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे हाईएस्ट एक्टर्स में से एके हैं। उनके लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा। अक्षय की इस साल 4 फिल्में रिलीज हुई और सभी फिल्में बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पीट गई। एक्टर का कहना है कि हमें फिल्में बनाने के तरीके को बदलना होगा। ऑडियंस क्या देखना चाहती हैं, उस पर काम करना चाहिए। एक्टर एक इवेंट में पहुंचे थे। एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कुछ सवालों के जवाब दिए।
एक्टर ने इवेंट में कहा कि मुझे समझ नहीं आता है कि लोगों को मेरे साल में 4 से 5 फिल्में करने से क्या दिक्कत है। एक्टर ने कहा,' मैं ज्यादा काम करके कुछ गलत नहीं कर रहा हूं। मैं साल में 4 फिल्में करता हूं और उसकी शूटिंग पूरी करने में 50 दिन लगते हैं और अगर 90 दिन की जरूरत होगी तो मैं दूंगा'। एक्टर ने कहा मैं आगे भी ऐसे ही काम करता रहूंगा। उन्होंने अपने पुराने स्टेटमेंट पर भी सफाई दी जिसमें उन्होंने कहा था एक फिल्म को बनने में 40 दिन लगते हैं। एक्टर ने कहा, मैंने अपने शूटिंग के समय की बात की थी। फिल्म को बनाने में 80 से 90 दिन का समय लगता है या उससे ज्यादा भी हो सकता है।
साल में 4 फिल्में करने के सवाल पर भड़के अक्षय
अक्षय ने कहा, मुझे पूछते हैं कि आप जल्दी क्यों सोते हो? अरे बेवकूफ रात सोने के लिए ही होती है। मुझे समझ नहीं आ रहा है मैं क्या गलत कर रहा हूं। मैं काम करूंगा। कौन काम नहीं करेगा अगर उसके पास मौका होगा तो।
एक्टर इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 को लेकर सुर्खियों में थे। एक्टर के इस फिल्म का हिस्सा नहीं होने पर फैंस काफी निराश थे। एक्टर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि मुझे इस फिल्म की स्क्रीप्ट पसंद नहीं आया थी। बाद में इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे। इसके अलावा इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited