Akshay Kumar ने फिल्में नहीं चलने पर इंडस्ट्री को लेकर मारा तंज, बोले- लोग खुश होते हैं...

अक्षय कुमार अपनी फिल्म सरफिरा को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर ने अपने बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर रिएक्शन दिया है। एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग इस बात से खुश होते हैं कि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रही है।

akshay kumar

Akshay kumar (credit Pic: Instagram)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के वर्स्टाइल एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर ने अपने करियर में कई हिट और फ्लॉप फिल्में दी है। एक्टर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर रही है। एक्टर की हाल ही में फिल्म सरफिरा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। एक्टर इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्टर ने अपने फिल्मों के फ्लॉप होने पर चौंकाने वाली बात का खुलासा किया है। एक्टर ने कहा कि मेरी फिल्में जब नहीं चलती हैं इंडस्ट्री के कुछ लोगों को बहुत खुशी होती है।
एक्टर से पूछा गया कि आप इस देश के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। जब आपकी फिल्में नहीं चलती हैं तो आपकी जवाबदेही होती है। एक्टर ने कहा, हां, जब आपकी फिल्में नहीं चलती है तो आपको जवाब देने होता है।
अक्षय बोले- फिल्में नहीं चलने पर लोग होते हैं खुश
एक्टर ने आगे कहा, कई लोग इस बात से खुश होते है। जब आपकी 3 से 4 फिल्में नहीं चलती हैं तो लोग ये देखकर खुश होते है। लोग कहते हैं, इनकी ये फिल्में नहीं चली। एक्टर ने आगे कहा, मैं मानता हूं कि मेहनत ही आपकी सबसे बड़ी सफलता है। आपको सिर्फ मेहनत करते रहना है। एक्टर ने आगे कहा, मेरे पिता जी कहते थे कि आपको कई लोग आकर सलाह देंगे। लेकिन आपको हमेशा वहीं करना चाहिए जो आपका दिल कहता है।
कोरोना संक्रमित हुए अक्षय
अक्षय कुमार कोरोना संक्रमित हो गए हैं। एक्टर पिछले कुछ 2 दिनों से बीमार थे। एक्टर ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्टर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। एक्टर अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में भी शामिल नहीं होंगे। फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited