Nysa Devgan के साथ पार्टी करते दिखे Akshay Kumar के बेटे Aarav, Orry के कंधे पर हाथ रखकर दिए पोज

बॉलीवुड कलाकार अक्षय कुमार पार्टी एनिमल नहीं हैं। वो शाम होते ही खाना खा लेते हैं और अंधेरा होते ही सो जाते हैं लेकिन उनके साहबजादे आरव भाटिया उनसे थोड़े अलग हैं। आरव भाटिया की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो न्यासा देवगन और ओरी के साथ पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं।

Aarav Nysa Party

Aarav Nysa Party

ओरी बॉलीवुड के उभरते हुए पार्टी एनिमल हैं, जिनके बिना आजकल कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है। इंडस्ट्री के किसी भी बड़े कलाकार का नाम लीजिए, उसकी पार्टी में ओरी चार चांद लगाते जरूर दिखे होंगे। बॉलीवुड के स्टारकिड्स के साथ भी ओरी के बड़े ही अच्छे रिश्ते हैं। जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान और अनन्या पांडे जैसी हीरोइन्स ओरी की बहुत अच्छी दोस्त हैं।
इस लिस्ट में अब अक्षय कुमार के साहबजादे आरव भाटिया का नाम भी जुड़ गया है। आरव भाटिया को हाल ही में ओरी के साथ पार्टी करते हुए देखा गया है। ओरी और आरव की पार्टी पिक्स इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिनमें दोनों के साथ न्यासा देवगन भी दिखाई दे रहे हैं। आप न्यासा, ओरी और आरव की वायरल होती पिक्स नीचे देख सकते हैं:

न्यासा और आरव को साथ में देखना चाहते हैं फिल्मीफैन्स

न्यासा देवगन और आरव भाटिया की तस्वीरें जब से इंटरनेट पर वायरल हुई हैं, तब से फैंस इंटरनेट पर एक ही डिमांड कर रहे हैं कि इन दोनों को किसी फिल्म में साथ साइन किया जाए। अक्षय कुमार और अजय देवगन ने कई सारी फिल्में एक साथ की हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं। यही कारण है कि फैंस इन दोनों को साथ में देखना चाहते हैं।

लगातार हो रहा है स्टारकिड्स का डेब्यू

इंडस्ट्री में इन दिनों लगातार स्टारकिड्स का डेब्यू हो रहा है, जिस कड़ी में आरव और न्यासा का नाम भी फैंस जुड़ते हुए देखना चाहते हैं। फैंस का मानना है कि अगर ये दोनों स्टारकिड्स साथ में आएंगे तो बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाएगा। वैसे आपको न्यासा और आरव की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited