PM Modi के लक्षद्वीप दौरे की इन स्टार्स ने की सराहना, मालदीव छोड़ अपने देश में की घूमने की गुजारिश

Akshay kumar to Kangana Ranaut Tweet on PM Modi :अक्षय कुमार( Akshay kumar) से लेकर श्रद्धा कपूर( Sharddha Kapoor) तक ये बॉलीवुड स्टार्स पीएम मोदी के इस दौरे की सराहना कर रहे हैं और अपने फैंस से मालदीव की बजाए लक्षद्वीप जाने की गुजारिश कर रहे हैं।

Akshay kumar to Kangana Ranaut Tweet on PM Modi

Akshay kumar to Kangana Ranaut Tweet on PM Modi

Akshay kumar to Kangana Ranaut Tweet on PM Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( PM Narendra Modi) हाल के ही के लक्षद्वीप के दौरे ने हर जगह हलचल मचा दी है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड के सितारे उनकी इस वेकेशन पीक को जमकर शेयर कर रहे हैं। अक्षय कुमार( Akshay kumar) से लेकर श्रद्धा कपूर( Sharddha Kapoor) तक ये बॉलीवुड स्टार्स पीएम मोदी के इस दौरे की सराहना कर रहे हैं और अपने फैंस से मालदीव की बजाए लक्षद्वीप जाने की गुजारिश कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लक्षद्वीप दौरे की सरहाना करते हुए अक्षय कुमार ने कहा। मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर घृणित और नस्लवादी टिप्पणियां की गईं। आश्चर्य है कि वे ऐसा उस देश में कर रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है। हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं लेकिन हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है, लेकिन गरिमा पहले है। आइए हम भारतीय द्वीपों का अन्वेषण करने का निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें।

वहीं सलमान खान( Salman Khan) ने कहा लक्षद्वीप के सुंदर, स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं।

वहीं श्रद्धा कपूर( Sharddha Kapoor) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ये सभी छवियां और मीम्स मुझे अब सुपर FOMO बना रहे हैं । लक्षद्वीप में ऐसे प्राचीन समुद्र तट और समुद्र तट हैं, जो स्थानीय संस्कृति से समृद्ध हैं, मैं एक आवेगपूर्ण छुट्टी बुक करने के कगार पर हूं इस साल, क्यों नहीं

कंगना रनौत( Kangana Ranaut) ने ट्वीट करते हुए लिखा गंध?? स्थायी गंध?? क्या!!! एक ही समुदाय से होने के बावजूद बड़े पैमाने पर मुस्लिम भय से पीड़ित। लक्षद्वीप में 98 प्रतिशत मुस्लिम आबादी है, मालदीव का यह प्रमुख सार्वजनिक व्यक्ति उन्हें बदबूदार और नीच कहना नस्लवादी और अज्ञानी है। लक्षद्वीप की पूरी आबादी मुश्किल से 60 हजार लोगों की है, जिसका अर्थ है कि यह लगभग अछूता, अज्ञात और अप्रयुक्त प्राकृतिक द्वीप है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited