आलिया भट्ट-शरवरी वाघ इस दिन से शुरू करेंगे Alpha की शूटिंग, ऋतिक रोशन भी कास्ट को करेंगे ज्वाइन

Alpha: आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की एक्शन थ्रिलर फिल्म अल्फा को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। ये पहली महिला एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन कैमियो रोल भूमिका निभाएंगे। फिल्म की शूटिंग डिटेल्स सामने आ चुकी है। आइए जानते हैं फिल्म का पहला शेड्यूल कब शुरू होगा?

alia

Alia Bhatt and Sharvari Wagh (credit Pic: instagram)

Alpha: वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स अल्फा (Alpha) को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) मुख्य भूमिका में हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म में ऋतिक रोशन भी कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन कबीर का रोल प्ले करेंगे। एक्टर ने कबीर का रोल फिल्म वार में ये कैरेक्टर प्ले किया था। फिल्म के लिए शरवरी और आलिया जमकर जिम में पसीना बहा रही है। फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त से कश्मीर में शुरू होगी।
सूत्रों के मुताबिक, आलिया और शरवरी की फिल्म की शूटिंग पहला शेड्यूल कश्मीर में है। फिल्म की शुरुआत एक्शन सीन्स और खूबसूरत वादियों के साथ होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए ऋतिक रोशन भी कश्मीर पहुंचेंगे।
कश्मीर में होगी फिल्म की शूटिंग
फिल्म में ऋतिक आलिया के मेंटर बनेंगे। फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में है। एक्टर भी टीम को ज्वाइन करेंगे। फिल्म में बॉबी देओल निगेटिव रोल प्ले करेंगे। बॉबी देओल फिल्म की कास्ट को कश्मीर में ज्वाइन नहीं करेंगे। एक्टर फिल्म के पहले शेड्यूस का हिस्सा नहीं होंगे। फिल्म का निर्देशन शिव रावली करेंगे। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस करेंगे। जुलाई में आलिया भट्ट ने अल्फा का इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फिल्म के टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया था।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग कंप्लीट की है। फिल्म में आलिया के साथ वेदांग रैना मुख्य भूमिका में हैं। जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शरवरी की हाल ही में फिल्म वेदा सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में शरवरी की दमदार एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया है। ऋतिक रोशन अपनी फिल्म वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited