Alia Bhatt और Vedang Raina ने पूरी की Jigra की शूटिंग, तस्वीरें शेयर कर बताई फिल्म की रिलीज डेट

Jigra Movie Release Date Announced: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी और ऐक्टर वेदांग रैना की तस्वीरें शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की रिलीज डेट का ऐलान किया।

Jigra Movie Release Date Announced

Jigra Movie Release Date Announced

Jigra Movie Release Date Announced: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से सभी के दिलों को जीत लिया है। ऐसे में हर कोई उनकी अपकमिंग फिल्म जिगरा को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक है। फिल्म को लेकर अब आलिया भट्ट ने उसकी रिलीज डेट का एलान कर दिया है, जिसे सुन सभी काफी ज्यादा खुश हो गए हैं। टाइम्स नो नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए आखिर फिल्म कब और किस स्टारकास्ट के साथ रिलीज की जाएगी।
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर बताया की उन्होंने और को एक्टर वेदांग रैना (Vedang Raina) ने अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा (Jigra) की शूटिंग पूरी कर ली है। सिर्फ यही नहीं फिल्म 27 सितंबर को रिलीज की जाएगी सिनेमाघरों में। फोटोज में वेदांग रैना और आलिया भट्ट काफी मस्ती के मूड में नजर या रहे हैं, सिर्फ इतना ही नहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा है की जिगरा ओह... अबकी तेरी बारी हो। और यह जिगरा पर एक फिल्म रैप है, जल्द ही मिलते हैं... 27 सितंबर 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघर में।
रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म कि कहानी एक भाई और बहन के बारे में है। यह फिल्म 2022 की फिल्म डार्लिंग्स के बाद आलिया का दूसरा प्रोडक्शन है। जानकारी के लिए बात दें वेदांग रैना की ये फिल्म बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है, दरअसल एक्टर जोया अख्तर की फिल्म आर्चीज से डेब्यू किया था। दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं देखना दिलचस्प होगा की क्या ये फिल्म हिट जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited