Jigra New Poster: आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस बोलीं- 'तू मेरे प्रोटेक्शन में है..'

Jigra New Poster Out: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा (Jigra) का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर का कैप्शन खासतौर पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं 'तू चिंता मत कर मेरी प्रोटेक्शन में है।' यहां इसपर नजर डालते हैं।

Jigra New Poster:  Vedang Raina's Intense FIRST Look

Jigra New Poster: Vedang Raina's Intense FIRST Look

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Jigra New Poster Out: आलिया भट्ट की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर मूवी जिगरा (Jigra) की रिलीज डेट अब नजदीक आ रही है। आलिया भट्ट के साथ फिल्म मेंर वेदांग रैना भी नजर आने वाले हैं, जो द आर्चीज के बाद उनकी दूसरी फिल्म होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट दमदार एक्शन करती हुई नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अब सोशल मीडिया पर फिल्म जिगरा का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में वेदांग रैना का इंटेंस लुक वायरल हो रहा है।इस पोस्टर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखआ, 'तू चिंता मत कर मेरी प्रोटेक्शन में है।' फिल्म में आलिया, वेदांग की बहन का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। अब यहां फिल्म के इस नए पोस्टर पर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- Fact Check: क्या जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी Deepika Padukone? बेबीबंप फोटोशूट देखते ही लोगों ने किया दावा, पर कैसे?

Jigra Movie: जिंगरा का नया पोस्टर हुआ रिलीज

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नए पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें कंटीली तारों के सामने वह बैकपैक के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में पहले बार वेंदार रैना का लुक नजर आ रहा है। पोस्ट के कैप्शन को देख फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। वासन बाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है।

एक्शन फिल्मों की क्वीन बनेंगी आलिया भट्ट

इस फिल्म से पहले आलिया ने हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में एक्शन किया था। वहीं जिगरा के बाद वह YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अल्फा' में शरवरी वाघ के साथ एक्शन और बेहतरीन स्टंट करती हुई नजर आएंगी। आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आलिया की मूवी च्वाइज देखकर पता चल रहा है कि एक एक्टर के तौर पर वह अपने आप को नए चैलेंज दे रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited