Alia Bhatt Grand Father Death: नहीं रहे आलिया के नाना, सोनी राजदान ने लिखा- इमोशनल पोस्ट

Alia Bhatt Grand Father Death: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना नरेंद्र राजदान का निधन हो गया है। नरेंद्र राजदान काफी लंबे समय से बीमार थे। नाना के बीमार होने की वजह से एक्ट्रेस ने अवॉर्ड फंक्शन कैंसिल कर दिया था। एक्ट्रेस ने नाना के निधन पर इमोशनल पोस्ट लिखा है।

alia bhatt grand father death

alia bhatt grand father death (credit pic: instagram)

Alia Bhatt Grand Father Death: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाना नरेंद्र राजदान का आज निधन हो गया। एक्ट्रेस के नाना 93 साल के थे। वो लंंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे। नरेंद्र राजदान सोनी राजदान के पिता थे। उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्ट्रेस ने अपने नाना की खराब तबीयत की वजह से आईफा 2023 में हिस्सा नहीं लिया था। आलिया अपने नाना के बहुत करीब थी। एक्ट्रेस उनकी सलमाती के लिए दिन रात दुआ कर रही थीं।
आलिया ने शेयर किया नाना का थ्रोबैक वीडियो
आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर नाना के साथ वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया के नाना और रणबीर कपूर साथ में नजर आ रहे हैं। आलिया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, माई ग्रैंडपा और मेरे हीरो।
वीडियो में आलिया के नानाजी 92वां बर्थडे केक कट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, 93 तक गोल्फ खेला, 93 तक काम किया, सबसे अच्छा ऑमलेट बनाया, बेहतरीन कहानियां सुनाईं, वायलन बजाया, अपनी पोती के साथ खेले, उन्हें क्रिकेट पसंद था वो अपने परिवारे से बेहद प्यार करते थे और जीवन के अंतिम क्षण तक अपने जीवन से प्यार किया। मेरा दिल दुख से भरा है, लेकिन खुशी से भी भरा है.. क्योंकि मेरे दादाजी ने हमें खुशी दी है और इसके लिए धन्य और आभारी महसूस करते हैं। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते हैं। फैंस आलिया को हिम्मत बनाए रखने के लिए कह रहे हैं।
सोनी राजदान ने पिता के लिखा इमोशनल पोस्ट
आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने पिता की फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है। सेलेब्स एक्ट्रेस के निधन पर शोक जता रहे ैहैं। करण जौहर ने आलिया के पोस्ट पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस के नाना का निधन आज सुबह में हो गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited