Alia Bhatt ने Elvish Yadav को सपोर्ट कर मोल ली मुसीबत, लोग बोले- इतना बुरा वक्त आ गया...

Alia Bhatt Massively Troll For Supporting Elvish Yadav: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव का समर्थन किया, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया।

एल्विश यादव को सपोर्ट करने के चक्कर में ट्रोल हुईं आलिया

एल्विश यादव को सपोर्ट करने के चक्कर में ट्रोल हुईं आलिया

Alia Bhatt Massively Troll For Supporting Elvish Yadav: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। लेकिन इन सबसे इतर हाल ही में आलिया भट्ट ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों का जवाब देते हुए एल्विश यादव को सपोर्ट किया। ऐसे में लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लेने का कोई मौका नहीं छोड़ा।
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन शुरू किया था। इस दौरान एक शख्स ने आलिया भट्ट से एल्विश यादव के बारे में सवाल किया और पूछा, "एल्विश यादव के बारे में आप कुछ कहना चाहेंगी?" इसपर आलिया भट्ट ने जवाब में लिखा, "सिस्टम...।" आलिया ने साथ में कई हार्ट इमोजी भी साझा किये। बता दें कि एल्विश यादव 'सिस्टम' शब्द का इस्तेमाल भारत की राजनीति के लिए करते हैं।
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एल्विश यादव को सपोर्ट करना लोगों को जरा भी रास नहीं आया। एक यूजर ने एक्ट्रेस को ताना मारते हुए लिखा, "इतनी टैलेंटेड एक्ट्रेस का पतन लगता है शुरू हो गया है।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "लव मैरिज डरावनी होती है, क्या पता वो...।" आलिया भट्ट को ट्रोल करने वाले यहीं नहीं रुके।
एल्विश यादव को सपोर्ट करने के चक्कर में आलिया भट्ट रेडिट पर भी जमकर ट्रोल हुईं। एक यूजर ने आलिया पर तंज कसते हुए लिखा, "वो जानती भी नहीं है कि ये बंदा आखिर है कौन। मुझे इस बात पर हैरानी है कि बॉलीवुड सितारों को इन लोगों के बारे में कुछ मालूम होता भी है या नहीं।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एंटरटेनमेंट डेस्क author

    मनोरंजन जगत में हर दिन होने वाली हलचल के लिए टाइम्स नाउ नवभारत एंटरटेनमेंट के साथ जुड़िए। यहां आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी और ट...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited