Alia Bhatt ने बिल्डिंग में पीछा करने पर पैपाराजी को लगाई लताड़, फैंस ने कहा- Jr. Jaya Bachchan मत बनो

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म से एक्टर का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें वेंदाग रैना भी नजर आ रहे थे। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पैपाराजी पर भड़ास निकाल रही है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म जिगरा को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म से एक्टर का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें वेंदाग रैना भी नजर आ रहे थे। इस पोस्टर को फैंस ने बहुत पसंद किया था। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस पैपाराजी पर भड़ास निकाल रही हैं, जिस कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस पैपाराजी को क्यों लताड़ लगा रही हैं।
अक्सर हमने देखना है कि सितारों को देखकर पैपाराजी उनको कैप्चर करने के लिए पीछे-पीछे जाते हैं, लेकिन कई बार पैपाराजी ध्यान नहीं देती और कुछ ज्यादा ही पीछे चले जाते हैं। ठीक वैसा ही इस बार भी हुआ। आलिया भट्ट अपनी टीम के साथ किसी बिल्डिंग के ऊपर जा रही थी तभी लिफ्ट तक पैपाराजी आलिया को कैप्चर करने के लिए वहां तक आ गए। जिसके बाद एक्ट्रेस ने पैपाराजी पर भड़ास निकाल दी।
आलिया भट्ट ने खोया आपा
इस वीडियो को देखने के बाद लोग आलिया को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- जूनियर जया बच्चन मत बनो। वही दूसरे ने कहा-आलिया भट्ट ने आपा खोया। तीसरे ने कहा-आलिया को क्या हुआ। फैंस आलिया को पहली बार पैपाराजी पर इतना गुस्से होते हुए देख हैरान है।
कब रिलीज होगी आलिया की ये फिल्म
रणबीर कपूर और राहा को अक्सर साथ में देखा जाता है। वही हाल ही में आलिया का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आलिया अपनी गोद में राहा को सुला रही थी। आलिया जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आने वाली है। बता दें वासन बाला के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। वहीं जिगरा के बाद एक्ट्रेस YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘अल्फा’ में भी नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited